फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को लेकर आयुष्मान का शॉकिंग खुलासा, बोल दी ये बड़ी बात

0
3

बॉलीवुड की हिट मशीन कहे जाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों बैक टू बैक अपनी फिल्में रिलीज करते जा रहे है। आखिरी बार आयुष्मान खुराना फिल्म बाला में नजर आए थे। ये फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने बाल्ड रोल प्ले किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म के बाद आयुष्मान अब जल्द ही फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गे की भूमिका में नजर आएंगे। इन दिनों आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म की स्टारकास्ट के साथ फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान इसी महीने 21 फरवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के ट्रेलर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वही अब दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के गानों को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है। वही बात करें फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की स्टारकास्ट की, तो इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा नीना गुप्ता, गजराज राव, पंखुडी अवस्थी, जितेंद्र कुमार, सुनीता रजवार, मानवी गगरू, मनु ऋषि जैसे ही कई सितारें जबरदस्त एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे। लीक से इतर विषयों पर बनने वाली फिल्मों के अलमबरदार बन चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना की साख इस बार उनकी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ पर आ टिकी है।

समलैंगिक रिश्तों पर बनी इस कहानी को लोग सिरे से नकार दें इसके लिए आयुष्मान दिन रात ये कोशिश कर रहे हैं कि लोग पहले फिल्म देखें और फिर इसके बारे में राय बनाएं। वह बार-बार कह रहे हैं कि ये एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और इसे पूरे परिवार को एक साथ देखना चाहिए। फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को लेकर आयुष्मान कहते हैं, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान एक मनोरंजक फिल्म है जो लोगों को एक संदेश भी देती है। वह आगे कहते है कि इस फिल्म को गंभीर या सिर्फ संदेश देने वाली फिल्म कहना गलत होगा।

उन्होंने आगे ये भी बताया कि यह पूरी तरह से सम्पूर्ण पैकेज फिल्म है जिसे देखने के बाद दर्शक अपने साथ इसका एक खास संदेश भी लेकर जाएंगे। इतना ही नही आयुष्मान ने बताया कि हम जैसी फिल्म बनाना चाहते थे हमने वैसी ही फिल्म बनाई है, इसे गंभीर फिल्म करार करना गलत है।’ इससे पहले भी आयुष्मान कई मौके पर कह चुके हैं कि वह कोशिश करते हैं कि मनोरंजन के साथ संदेश भी परोसा जाए, सिर्फ मुद्दा ही दिखाएंगे तो फिल्म और डॉक्यूमेंट्री में कुछ अंतर नहीं रह जाएगा।

आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह फिल्मकार आनंद एल रॉय और निर्देशक हितेश केवल्या की ‘शुभ मंगल सावधान’ की सोच से काफी प्रभावित थे। वह कहते है कि वे इसे एक अच्छी मजेदार फिल्म बनाना चाहते थे जोकि सिर्फ किसी मुद्दे पर आधारित ही ना हो जाए। आयुष्मान का कहना है कि इस फिल्म में एक परिवार की कहानी के माध्यम से एक ऐसे विषय पर ध्यान केंद्रित किया गया है जिसके साथ कुछ रुढ़िगत विचार जुड़े हुए हैं। इसे एक ऐसी फिल्म की तरह देखना चाहिए जिसमें एक परिवार के विभिन्न मुद्दे नजर आते हैं और कैसे-कैसे वे अपने बेटे के समलैंगिक होने के बारे में बात करते हैं।‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here