BB13: घर से बेघर होते ही मधुरिमा ने खोली घरवालों की पोल, बताया शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते का सच

0
2

सलमान खान का कन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का तेरहवां सीजन सबसे बेहतरीन सजीन में से एक रहा है। इस शो में काफी कुछ अलग देखने को मिला। इस शो को दर्शक भी काफी इंजॉय कर रहे है। शो में अक्सर किसी ना किसी के बीच लड़ाई झगड़े देखने को मिलते रहते है। वही हाल ही में इस वीकेंड का वार में शो में काफी कुछ हंगामा देखने को मिला। जहां सलमान खान घरवालों की जमकर क्लास लगाते हुए नजर आए।

दरअसल कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस 13 में मधुरिमा और विशाल के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला था। इस दौरान मधुरिमा तुली ने विशाल को फ्राईपैन से पीटा। ये पहली बार नही है बल्कि इससे पहले शो में मधुरिमा ने विशाल को चप्पलों से पीटा था। जिसके बाद शो में मधु ने विशाल को पीट-पीटकर फ्राईपैन तोड़ डाला। हालांकि इसको लेकर सलमान खान ने दोनों को खरी खोटी सुनाई। इसके बाद सलमान ने फैसला लिया और मधुरिमा को इस हरकत की सजा देते हुए घर से बेघर कर दिया।

बिग बॉस 13 से इस शनिवार को मधुरिमा तुली घर से बाहर हो गई। मधुरिमा इससे पहले टीवी सीरियल ‘चंद्रकांता’ में नजर आई थीं। इसके बाद वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह के साथ रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में भी दिखीं। जब मधुरिमा बिग बॉस के घर में आई तो विशाल के साथ उनके इतने झगड़े हुए कि उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया। मधुरिमा ने दो दिन पहले ही विशाल को पैन से पीटा था। मधु इस बात से नाराज थीं कि विशाल ने उन पर पानी डाला था। इस घटना के बाद दोनों को एक छोटी जेल में बंद कर दिया गया था। वहीं जब वीकेंड के वार में सलमान खान आए तो उन्होंने विशाल और मधुरिमा को समझाया, साथ ही मधुरिमा को घर से बाहर भेज दिया।

अब मधुरिमा का एक सनसनीखेज इंटरव्यू सामने आया है। मधुरिमा ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि विशाल लगातार उन्हें उकसाते थे, इस वजह से वो अपने आपको रोक नहीं पाती थीं। मधुरिमा ने आगे ये भी कहा, ‘मुझे अफसोस है कि मैंने उस इंसान को मारा जिसे मैं बहुत ज्यादा प्यार करती थी। अगर वो ऐसा ना करतीं तो बिग बॉस के गेम में बनी रह सकती थीं।’ टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मधुरिमा ने कहा, ‘इससे पहले उसने भी मुझे मारा है लेकिन इस बार मैंने रिएक्ट किया।

वह कहती है कि बिग बॉस में जाकर ये साफ हो गया कि अब हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं है।’ मधुरिमा ने बाकी कंटेस्टेंट के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता काफी सच्चा है। वहीं शेफाली और माहिरा के बारे में मधुरिमा ने कहा कि उन दोनों के पास से मुझे अच्छी वाइब्स नहीं आती थीं, दोनों ही मुझे उल्टा जवाब देती थीं। मधु ने बताया कि इस वजह से मैंने उन दोनों से दूरी बना ली थी। आसिम के बारे में मधुरिमा ने कहा, ‘अब वो काफी शांत हो गए हैं, अब उन्हें गेम समझ आ गया है इसलिए वो एंजॉय कर रहे हैं।’ मधुरिमा ने घर के सभी सदस्यों की तारीफ की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here