BB13: माहिरा ने किया सिद्धार्थ और पारस को लेकर बड़ा खुलासा, ट्वीट कर कही ये बातें

0
6

नागिन सीरियल में नजर आ चुकी अभिनेत्री माहिरा शर्मा ने बिग बॉस 13 में एंट्री मारी थी। माहिरा शर्मा का बिग बॉस का सफर काफी अच्छा रहा। वही हाल में बिग बॉस 1 के फिनाले से दो दिन पहले ही देर रात को माहिरा शर्मा शो से बाहर हो गई थी। वही इस दौरान माहिरा शर्मा एक्टर पारस छाबड़ा से लिपटकर खूब रोई। वही अब बिग बॉस 13 से बाहर होते ही माहिरा शर्मा ने सभी घरवालों की पोल खोली है। माहिरा के जाते ही पारस छाबड़ा बहुत भावुक हो गए थे। यहां तक कि माहिरा ने ये भी कहा था कि उनका सपना टूट गया है।

ऐसे में हर कोई इस बात का इंतजार कर रहा था कि शो से बाहर आते ही माहिरा घरवालों की क्या पोल खोलेंगी। हालांकि माहिरा ने उस वक्त कुछ भी नहीं कहा, वहीं अब माहिरा ने बिग बॉस के फिनाले से चंद घंटे पहले चुप्पी तोड़ी और घरवालों के बारे में कई बातें बताई है। माहिरा ने ये बातें सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए फैंस को बताई है। माहिरा 13 फरवरी के एपिसोड में बेघर हुई थीं। शो से बाहर जाने के दो दिन बाद माहिरा ने कई ट्वीट किए।

इन ट्वीट्स में माहिरा ने पारस और सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी कई बातें कहीं। माहिरा शर्मा ने हाल ही में तीन ट्वीट किए है। पहले ट्वीट में माहिरा ने लिखा- ‘मेरा सफर कितना मजेदार रहा है मैं घर के अंदर 135 दिन तक रही और आपकी क्षमताओं की परीक्षा खुद ली। वह आगे कहती है कि मैं अब एकदम अलग इंसान हूं।’ वही अगले ट्वीट में माहिरा ने लिखा- ‘मेरा यह सफर आप लोगों के बिना सफल नहीं हो पाता, मैं अपने सफर के लिए सभी प्रंशसकों को क्रेडिट देती हूं। माहिरा ने आगे सभी को धन्यवाद कहते है लिखा मेरी तरफ से आप सभी को प्यार।’

वही तीसरे ट्वीट में माहिरा ने लिखा कि ‘शुक्रिया पारस मेरे सफर में लगातार मेरा साथ देने के लिए, हम दोनों ने एक साथ मिलकर हर परिस्थिति का सामना किया और तुम घर में मेरी सबसे बड़ी स्ट्रेंथ थे। वह कहती है कि मैं हमेशा तुम्हारी अच्छी दोस्त रहूंगी।’ पारस के अलावा माहिरा ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भी ट्वीट किया है। माहिरा शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘शो पर चौंकाने वाली चीजें हुई चौंकाने वाले लोग बने कभी ना सोची गई यादें बनाई और अच्छे दोस्त बनाए। वह कहती है कि शुक्रिया सिद्धार्थ शुक्ला मेरे इस सफर में हमसफर बनने के लिए।’ बात करें बिग बॉस 13 की, तो माहिरा के साथ दो और कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड थे।

ये दो लोग आरती सिंह और शहनाज कौर गिल थे। लेकिन माहिरा को सबसे कम वोट मिले थे जिसके बाद वो शो से बाहर हो गई थी। माहिरा को बेघर करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल घर के अंदर गए थे। भले ही माहिरा घर से बेघर हो गई हों लेकिन फिनाले में वो पारस छाबड़ा के साथ डांस करती दिखेंगी। माहिरा और पारस का डांस वीडियो भी आ गया है। इस वीडियो में दोनों ‘धीमे धीमे’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे है। वही अब इस शो के टॉप 6 फाइनलिस्ट में आरती सिंह, पारस छाबडा, आसिम रियाज, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला शामिल है। अब इन सभी में से कौन बिग बॉस का विनर बनता है ये देखना सभी के लिए काफी दिलचस्प होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here