बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया , कब से टीम इंडिया की हो सकती मैदान पर वापसी

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के चलते लंबे वक्त से क्रिकेट पर विराम रहा है पर अब टीमें मैदान पर लौटने लगी हैं। 8 जुलाई से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टेस्ट सीरीज से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो रही है। वैसे अब तक टीम इंडिया को लेकर कुछ साफ नहीं है कि वह कब तक वापसी करेगी ।

हाल में टीम इंडिया के ट्रेनिंग कैंप लगाने को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बड़ा बयान दिया है।सौरव गांगुली ने साफ कर दिया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के कैंप को अगस्त से पहले तो शुरू किए जाने की उम्मीद नहीं है लेकिन इसके बाद ऐसा किया जा सकता है । बीते दिन मीडिया चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि – अगस्त से टीम इंडिया का कैंप शुरु होने की कोई संभावना नहीं है ।

गौरतलब है कि टीम इंडिया के मार्च के बाद से कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है वह आखिरी बार न्यूजीलैंड दौरे पर ही खेलती हुई नजर आई थी। माना जा रहा है कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों को मैदान पर लौटकर लंबा अभ्यास करना होगा तब ही वह अपनी लय हासिल कर पाएंगे और इसलिए एक महीने का ट्रेनिंग कैंप लगाए जाने की बात कही जा रही है ।

बता दें कि जिन जगहों पर लॉकडाउन देश में खत्म हुआ है और छूट मिली है तो कुछ क्रिकेटर निजी रूप से अभ्यास करते हुए जरूर नजर आए हैं। जिनमें रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा और इशांत शर्मा का नाम शामिल है।फैंस भी टीम इंडिया की वापसी का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here