फिनाले से पहले शिल्पा शिंदे ने लगाए सिद्धार्थ पर ये गंभीर आरोप, जानकर उड़ जाएंगे होश

0
2

टीवी का पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 13 इन दिनों दर्शकों के बीच सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो का फिनाले आज 15 फरवरी को होगा। वही अब शो के फिनाले के सिर्फ कुछ ही घंटे बाकी है। ऐसे में शो को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। शो शुरूआत से ही काफी सुर्खियों में रहा है। बिग बॉस का तेरहवां सीजन अब तक का सबसे बेस्ट सीजन रहा है। इस शों में कंटेस्टेंट के बीच जहां वाद विवाद देखने को मिला। वही शो में कंटेस्टेंट के बीच रोमांस और एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तडका देखने को मिला। शो के हर वीकेंड का वार में सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आते थे।

वही आज ये शो खत्म होने जा रहा है। ऐसे में शो को अपना असली विनर मिल जाएगा। हाल ही में फिनाले से दो दिन पहले ही माहिरा शर्मा बिग बॉस के घर से बाहर हुई थी। इसके बाद शो को अपने टॉप 6 कंटेस्टेंट मिल गए थे। वही इन टॉप 6 कंटेस्टेंट में सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, आरती सिंह, शहनाज गिल शामिल है। वही इस शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर इसी बीच चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

‘बिग बॉस 13’ के फिनाले में चंद घंटे पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक ऐसा खुलासा हुआ जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, ‘बिग बॉस 11’ की विजेता रहीं शिल्पा शिंदे का एक ऑडियो क्लिप सामने आया है, जिसमें वो फोन पर सिद्धार्थ शुक्ला से बात कर रही हैं। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, इस ऑडियो क्लिप में सिद्धार्थ शिल्पा से पूछ रहे हैं कि क्या वह उनके साथ रिश्ते में बने रहना चाहती हैं या नहीं। फोन पर आवाज साफ नहीं आ रही थी जिसके बाद वेबसाइट ने शिल्पा शिंदे से इस बारे में बात की।

शिल्पा ने खुलासा किया कि ‘हां मैं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में थी। उन्होंने बताया कि रिश्ते में रहते हुए भी सिद्धार्थ बहुत ही गुस्सा हो जाता था और गालियां देता था। वह कहती है कि वो मुझे लेकर बहुत ज्यादा पजेसिव था और मुझे अक्सर मारता था।’ शिल्पा ने आगे कहा कि ‘ऐसा लग रहा है कि वो ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाब रहेगा। वह कहती है कि मैं नहीं चाहती कि वो शो जीते, सिद्धार्थ जैसे इंसान को ये शो नहीं जीतना चाहिए इससे बुरा कुछ भी नहीं होगा। इतना ही नही शिल्पा शिंदे ने आगे ये भी कहा कि बिग बॉस की ट्रॉफी उसके जैसे लोगों के लिए नहीं है।’ इससे पहले शिल्पा ने आसिम को पसंदीदा कंटेस्टेंट बताया था।

शिल्पा ने कहा था कि ‘शो में कई कंटेस्टेंट हैं जिन्हें लोग अच्छे से जानते हैं। सिद्धार्थ, रश्मि चैनल के साथ काम कर चुके हैं। आसिम को लोग उतना नहीं जानते थे लेकिन जिस तरह से वो खेल रहे हैं वो बेस्ट है।’ बिग बॉस 13 में मेहमान के तौर पर नजर ना आने पर शिल्पा शिंदे ने शो के मकर्स पर आरोप लगाया था। शिल्पा ने कहा- ‘हां, मेकर्स ने मुझे मेहमान के तौर पर शो में आने के लिए संपर्क किया था, लेकिन मैं उनकी शर्तों पर शो में आने के लिए सहमत नहीं हूं। जिस तरह पिछले सीजन में मेकर्स ने मुझे विकास गुप्ता के साथ घर में भेजकर बेवकूफ बनाया था, उससे मैं काफी आहत हुई थी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here