अपने 100वें टेस्ट से पहले ये दिग्गज खिलाड़ी बोला-अब बूढ़ा हो गया हूं

0
6

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड के बल्लेबाज़ रॉस टेलर अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने वाले हैं। बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 21 फरवरी से होना है और पहला टेस्ट मैच हैमिल्टन में खेला जाएगा।अपने 100 वें मुकाबले से पहले रॉस टेलर ने कई बाते कही हैं। दिग्गज बल्लेबाज़ ने कहा कि किसी का करियर परफेक्ट नहीं होता ।

कई बार आप नाकाम रहते हैं। गलतियां और हालात आपको परिपक्व बनाते हैं यह पूछने पर कि 100 वें टेस्ट की उनके लिए क्या अहमियत है, उन्होंने कहा कि शायद अब बूढ़ा हो गया हूं लेकिन अपनी उपलब्धियों से खुश हूं। बता दें कि न्यूजीलैंड के लिए स्टीफन फ्लेमिंग, ब्रेंडन मैक्कुलम और डेनियल विटोर के बाद वह सबसे ज्यादा टेस्ट मुकाबले खेलने वाले खिलाड़ी होंगे।

यही नहीं अपने लंबे करियर को लेकर टेलर ने कहा कि एक बल्लेबाज़ के तौर पर टेस्ट क्रिकेट और क्रिकेट मैंने कई बार उतार चढ़ाव देखे हैं। वेलिंग्टन की मेरे दिल में खास जगह है मैं अपने अपने करियर के आखिर में इन सुनहरी यादों को सहेजकर रखूंगा। इसके अलावा दिग्गज ने यह भी इनकार किया है कि पहले टेस्ट में उनके जज्बात हावी होंगे।

टेलर ने कहा आखिरी में तो यह एक मैच ही है जिसमें आपकी कोशिश टीम को जिताने की होती है। इसी का पूरा मजा लेना है मैदान पर उतरने के बाद हर खिलाड़ी यही करना चाहता है। गौरतलब है कि भारत के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में भी रॉस टेलर ने बढ़िया प्रदर्शन किया था और कीवी टीम ने सीरीज 3-0 से अपने नाम की ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here