आयरलैंड के खिलाफ भिड़ंने से पहले इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने दिया बड़ा बयान

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच गुरुवार यानि 30 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होने जा रहा है ।बता दें कि सीरीज के सभी मुकाबले कोरोना वायरस के बीच साउथैमप्टन के रोज बाउल मैदान पर खेले जाएंगे।

सीरीज के आगाज से पहले इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन कप्तान  ने बताया है कि यह सीरीज युवा खिलाड़ियों के लिए कितनी महत्वपूर्ण है। मोर्गन ने कहा है, यह सीरीज इस तथ्य के समान है कि हम नए खिलाड़ियों के साथ एक नई यात्रा की शुरुआत में हैं
हम एक ही जैसी योजनाओं को लागू करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगले साल की तरह टी 20 विश्व कप और तीन साल के समय में 50 ओवर का क्रिकेट कैसा दिख सकता है यह जानने की कोशिश कर रहे हैं। इंग्लैंड के चयनकर्ताओं ने टीम में बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और जोए रूट को आराम दिया और कुछ नए चेहरों को टीम में मौका दिया है ।

मोर्गन ने साथ ही कहा, हमारा मुख्य ध्यान उन सभी खिलाड़ियों में से सर्वश्रेष्ठ को शामिल करना है जो इसके लिए चुने गए हैं । हमें उम्मीद है कि यह उन खिलाड़ियों के लिए मौके बनाएंगे, जिससे हमें एक मजबूत टीम मिले । निर्णय लेने को पिछले चार साल काफी मुश्किल रहे हैं और मुझे लगता है कि जिस किसी को भी बाहर किया गया है, वह फैसला लेना कठिन था। इंग्लैंड टीम इयोन मॉर्गन  के नेतृत्व में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करना चाहेगी, वैसे भी उसे घरेलू मैदान का पूरा फायदा मिलने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here