इस भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान, एमएस धोनी को मिस कर रही है टीम इंडिया

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।। महेंद्र सिंह धोनी लंबे वक्त से मैदान से दूर हैं और टीम इंडिया उन्हें मिस कर रही है , इस बात का खुलासा खुद चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने किया है। कुलदीप यादव ने कहा है कि – हम सबको माही भाई के याद आ रही है । मैं भाई का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं । मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह जल्द ही टीम में वापस आए हैं और खेलें।

निजी तौर पर , मुझे लगता है कि उन्हें फिर से भारत के लिए खेलना चाहिए। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी इस वक्त भारतीय क्रिकेट के अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं वह जब टीम में रहते हैं तो बाकी खिलाड़ियों की मदद करते हैं । विकेट के पीछे से कुलदीप यादव को भी वह सलाह देने का काम करते हैं।

कुलदीप यादव ने खुद बताया है कि जब भी हम मैदान पर कदम रखते हैं तो माही भाई कुछ तात्कालिक सलाह के साथ आते हैं । उस सलाह ने मुझे मेरे करियर में बहुत मदद की । वह एक महान त्वरित सलाहकार हैं । वह ऐसे व्यक्ति हैं जो खेल से पहले और बाद में सलाह देने से नहीं मानते हैं ।

वह चीजों का विशलेषण करते हैं और मैदान पर तुरंत सलाह लेकर आते हैं । यही विराट भाई भी करते हैं। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद से कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है , ऐसे में उनकी वापसी होगी या नहीं कुछ कहा नहीं जा सकता है। वैसे भी कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट पर लंबा ब्रेक लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here