Manmarziyaan के सीक्वल को लेकर आया बड़ा अपडेट, अनुराग बसु एक बार फिर कर सकते है अभिषेक बच्चन के साथ काम

0
1

बॉलीवुड में अनलॉक होने के साथ ही कई फिल्मो को लेकर काफी बाते शुरू हो चुकी है। वही बाद की जाए अभिषेक बच्चन पिछले कुछ वक्त से अभिषेक बच्चन काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है। ‘ब्रीथ’ के साथ अभिषेक ने ओटीटी पर अपना डेब्यू किया था जिसको लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था। हाल ही में अभिषेक के लूडो का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसको लोगो का अच्छा रेस्पोस मिला है।

वही अब अभिषेक बच्चन को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। 2018 में आई फिल्म ‘मनमर्जियां’ को दर्शको ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशकों में से एक अनुराग कश्यप  ने किया था। अब इस फिल्म के सीक्वल को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

खबरों की माने तो अनुराग कश्यप जल्द ही ”मनमर्जियां” के सीक्वल की प्लानिंग बनाने की तैयारी कर रहे हैं । वही बात की जाए इस फिल्म की कास्ट की तो पिछली फिल्म की कास्ट ही इस बार भी नज़र आने वाली है। अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल को कास्ट करना चाहते है। लेकिन सबसे बड़े बाद को सामने आ रही है ये है की इस बार इस फिल्म का निर्देशन  अनुराग बसु कर सकते है।

अनुराग बसु और अनुराग कश्यप के बीच इइस फिल्म में निर्देशन को लेकर बात चल रही है। अब देखना होगा इस फिल्म का निर्देशन कोई करता है। आप इस फिल्म को लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here