बिग बॉस 13 – फिनाले से चंद घंटे पहले आसिम रियाज ने पैसे लेकर छोड़ दिया शो

0
1

बिग बॉस 13 का विनर कौन होगा हर कोई अपना-अपना अंदाजा लगा रहा है,हॉलांकि ट्राफी का दावेदार केवल दो कंटेस्टेंट को माना जा रहा है।ये दो कंटेस्टेंट सिध्दार्थ शुक्ला और आसिम रियाज हैं,जी हां दोस्तो आपने सही सुना ,पर ऐसे में फिनाले से चंद घंटे पहले एक खबर वायरल हो रही है जिसे जानकर फैंस को काफी बड़ा झटका लग सकता है ,ये खबर आसिम रियाज से जुडी है।

खबर यह है कि आपने पिछले सीजन में देखा होगा कि हर बार  फिनाले से पहले घरवालों को बिग बॉस के घर के अंदर एक ऑफर दिया जाता है ,ये ऑफर पैसों वाले बैग का होता है ,य़ह ऑफर फिनाले से एक दिन पहले भरा बैग लेता है वो इस फिनाले की रेस से बहार हो जाता है तो अब देखना ये है कि इस बार कोन सा कंटेस्टेंट पैसों से भरा बैग लेगा और इस फिनाले की रेस से बहार हो जायेगा ।

ये सवाल कई दिनों से सोशल मीडिया पर हो रहा है ,और इसी बैग से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, कि आसिम रियाज ही वह कंटेस्टेंट होगा जो इस बैग को लेकर घर से बहार लेकर आ सकता है, ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है। फिनाले से कुछ घंटे पहले आई इस वायरल खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

इस बीच आसिम रियाज के अकाउंट से एक पोस्ट किया गया जिसमें इस वायरल खबर की पोल खोल दी है आसिम रियाज के ट्विटर अकाउंट से एक ट्विट किया गया जिसमें बताया कि ये खबरें झूठ है।

आप किसा भी तरह की अफवाहों पर यकीन मत करिए ,आसिम ने पैसों वाला बैग नहीं लिया है ये रणनीति सिर्फ आपको निराश करने के लिए बनाई गई हैं,आप आसिम रियाज को शो का विजेता बनाने के लिए वोट करते रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here