फिनाले से पहले सामने आया बिग बॉस 13 के विनर का नाम, फैंस को लग सकता है बड़ा झटका

0
9

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 का आज 15 फरवरी शनिवार को ही ग्रांड फिनाले होगा, जिसमें महज कुछ घंटे ही बाकी है। आज रात को बिग बॉस के ग्रांड फिनाले में काफी धमाका देखने को मिलेगा। शो को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह और जोश देखने को मिल रहा है। बीते दिन ही बिग बॉस ने टॉप 6 कंटेस्टेंट को बिग बॉस की जर्नी वीडियो दिखाई और उनका विश्वास को जागृत किया। बिग बॉस का तेरहवां सीजन काफी विवादों भरा रहा है और इस शो के शुरूआत से ही कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़े का माहौल देखने को मिला। लेकिन इन दिनों शो में लगातार नए ट्विस्ट आ रहे है। शो से हाल ही में देर रात माहिरा शर्मा बाहर हो गई थी।

इसके बाद शो को अपने टॉप 6 कंटेस्टेंट मिल गए। बिग बॉस 13 के ये टॉप कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, आसिम रियाज ही है। अब देखना होगा कि आसिम रियाज, रश्मि देसाई, आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और पारस छाबड़ा में से कौन बनेगा इस सीजन का विनर। वही अब दर्शकों में बिग बॉस के विनर का नाम जानने की काफी उत्सुकता नजर आ रही है। दर्शकों द्वारा ये शो काफी पसंद आ रहा है। वही अब हम आपको बताने जा रहे है कि इस शो का असली विनर कौन है। दरअसल, बिग बॉस 13 के विनर का नाम हर कोई जानना चाहता है लेकिन Google ने पहले ही बता दिया है कि बिग बॉस 13 का विजेता कौन है।

दरअसल, सर्च इंजन Google ने फिनाले से पहले ही विनर का नाम बता दिया है। जब आप जब Google पर बिग बॉस 13 का विनर लिखकर सर्च करते हैं तो वहां पारस छाबड़ा का नाम दिखाई पड़ता है। हालांकि शो के मेकर्स की तरफ इस तरह की घोषणा या पुष्टि नहीं की गई है। इसके पीछे की वजह विकीपीडिया हो सकता है, जहां कोई भी जाकर उपलब्ध जानकारी को संशोधित या अपटेड कर सकता है। फिनाले से पहले दर्शकों से ज्यादा कंटेस्टेंट के दिल धड़क रहा होगा। इस बार बिग बॉस के सीजन को तय समय से ज्यादा बढ़ा दिया गया, जिसकी वजह शो की अच्छी टीआरपी बताया गया।

आखिरी पड़ाव में पहुंचने वाले सभी कंटेस्टेंट दमदार हैं लेकिन सबसे ज्यादा लोगों की निगाहें सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज पर टिकी हैं। बीती रात के एपिसोड में आरती और सिद्धार्थ के बाद बाकी चार कंटेस्टेंट्स को उनका सफर दिखाया गया। इसके कुछ प्रोमो भी सामने आए हैं। वीडियो में ‘बिग बॉस’ कह रहे हैं- ‘ये इस फिनाले से पहले की आखिरी ऐतिहासिक रात है।’ इस प्रोमो वीडियो में आसिम रियाज और शहनाज कौर गिल नजर आ रही हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि सबसे पहले आसिम रियाज आते हैं और उन्हें बिग बॉस में उनके सफर का वीडियो दिखाया जाता है।

वीडियो में बिग बॉस आसिम से कह रहे हैं- ‘ये पहली बार है जब हमने किसी को सफलता की सीढ़ी चढ़ते हुए देखा है।’ आसिम बिग बॉस का शुक्रिया करते हैं और अपनी शर्ट उतार देते हैं। आसिम के बाद शहनाज को उनका वीडियो दिखाया जाता है।वीडियो में बिग बॉस शहनाज से कह रहे हैं- ‘जब भी बिग बॉस 13 का नाम लिया जाएगा तो शहनाज का नाम जरूर लिया जाएगा। आपका नाम इस सीजन से इस तरह से जुड़ गया है।’ शहनाज कहती हैं- ‘बिग बॉस ने मुझे स्टार बना दिया।’ इस वीडियो में आसिम और शहनाज दोनों ही भावुक नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here