बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ बनी 2020 की ब्लॉकबस्टर

0
7

अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ अपने रिलीज के 5 हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही हैं। अभी हाल ही में रिलीज हुई ताजा फिल्मों की वजह से कलेक्शन में थोड़ी कमी आई है पर कलेक्शन रुका नहीं है

और खास बात यह है कि ‘तान्हाजी’ फिलहाल साल 2020 की पहली ब्लॉकबस्टर है ,अपने 35वें दिन पर 68 लाख की कमाई के साथ अब तक 269.93 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। इस साल की बाकी कि फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई जैसे ‘मलंग’, लव आज कल ये धीरें-धीरें कमाई कर रहीं हैं पर इस साल की ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही।

अभी तक देखा जाए तो 2020 में जो भी फिल्में रिलीज हुई है उन सभी फिल्मों का कलेक्शन और अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ अकेले कमा चुकी है। वहीं इसी हफ्ते कार्तिक आर्यन की रिलीज हुई ‘लव आज कल’ को भी निगेटिव प्रतिक्रिया मिल रही है,फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पा रही है ।

और अगर हम बात करें फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ की जिसमें की श्रध्दा कपूर और वरुण धवन है ,यह एक डांस फिल्म है ,इस फिल्म ने 74.22 करोड़ का ही कलेक्शन किया है ,जबकि इस फिल्म का बजट बहुत बड़ा था ,तो ज्यादा बजट होने के कारण फिल्म स्ट्रीट डांसर फ्लॉप हो चुकी है।

और इसी तरह फिल्म ‘मलंग’ की बात करें तो यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पायीं ,जबकि इस फिल्म में अनिल कपूर ,आदित्य कपूर,कुणाल कपूर और दिशा पटानी जैसा स्डारडम है फिल भी इस फिल्म नें अभी तक 39.65 करोड़ का ही कलेक्शन किया है।

इसी क्रम में दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ की बात करें तो ,जो कि बायोपिक है ,इस फिल्म का भी दीपीका ने खुब प्रमोशन किय़ा ,चर्चा में भी रही पर तमाम चर्चा और विवादो के बावजूद फिल्म फ्लॉप रही इस फिल्म ने केवल 32.48 करोड़ का कलेक्शन किया। और कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ जिसकी खूब तारिफ हुई ,लेकिन बॉक्स ऑफिस पर महज 25.64 करोड़ के साथ फ्लाप साबित रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here