Bollywood Drug: करण जौहर की पार्टी को लेकर सुशांत के दोस्त का खुलासा, कहा इंडस्ट्री में कुछ ऐसे हैं जो ड्रग ना करें तो मर जाएंगे

0
4

पिछले साल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमे बॉलीवुड के कई सेलेब्स नजर आ रहे थे जिसमे विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर जैसे नाम शामिल है। ये वीडियो बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर और डायरेक्टर करण जौहर की पार्टी के दौरान का था जो उन्होंने अपने घर पर दी थी। इस वीडियो को खुद करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा पर उस वक्त शेयर किया था। जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया था तो उस वक्त काफी ज्यादा बवाल हुआ था अब ऐसा कहा जा रहा था कि करण जौहर की इस हाउस पार्टी में जितने भी सेलेब्स शामिल थे उन सभी ने ड्रग कन्ज्यूम कर रहे थे।

इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स को ट्रोल भी किया जा रहा था। जिसमे विक्की कौशल का नाम भी शामिल है। लेकिन बाद में विक्की कौशल ने इस बात से इंकार कर दिया था कि उस पार्टी में ड्रग्स चल रहा था। हालांकि अब सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एक बार फिर ये वीडिया और इसमे शामिल सेलेब्स चर्चा में आ गए है।

अब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त युवराज ने इस पार्टी को लेकर एक दावा किया है। युवराज ने बताया कि इस पार्टी में ड्रग्स चल रहा था। न्यूज़ एजेंसी आईएनएस से बातचीत में युवराज ने बॉलीवुड पार्टियों में चलने वाले ड्रग्स को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

युवराज के अनुसार, ज्यादातर लोग ये करते हैं मैंने खुद अपनी आंखों से सबको ड्रग्स लेते देखा है। कुछ सालों से मैंने ये महसूस किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि ये लोग एक सर्किल की तरह काम करते है और यही उस सर्कल को आपरेट भी करते है। उन्होंने साफ कहा कि इंडस्ट्री में 5 से 8 स्टार्स तो ऐसे है। जिनके लिए ड्रग छोड़ना मुश्किल है वरना वो मर जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here