Breaking, DC VS CSK:चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

0
2

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 का 34 वां मैच शारजाह के मैदान पर खेला जा रहा है। बता दें कि इस मैच के तहत दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स आमने -सामने हैं।मुकाबले चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है।

मैच में आज यहां चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व श्रेयस अय्यर कर रहे हैं। बता दें मुकाबले में दोनों टीमों के लिए जीत दरकार है । दरअसल में लीग प्लेऑफ की जंग शुरू हो गई । और इसलिए हर टीम अंक अर्जित कर प्वाइंट्स टेबल में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहती है।

वैसे तो दिल्ली कैपिटल्स का इस सीजन में शानदार  प्रर्दशन रहा है पर चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए करो या मरो की स्थिति है। सीएसके पिछले मुकाबले से ही जीत की पटरी पर लौटी है और अब उसकी कोशिश आगे भी जीत की लय बरकरार रखने की होगी। हालांकि टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स का गेंदबाजी और बल्लेबाजी विभाग शानदार प्रदर्शन कर रहा है इसलिए सीएसके के लिए जीत दर्ज करना आसान नहीं रहने वाला है।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और पृथ्वी शॉ बल्ले से बढ़िया प्रदर्शन कर सकते हैं। वैसे कप्तान श्रेयस अय्यर चोट के चलते चेन्नई के खिलाफ खेलेंगे या नहीं कुछ कहा नहीं जा सकता। दिल्ली कैपिटल्स को गेंदबाजी में कगिसो रबाडा, आर अश्विन, एनरिच नोर्त्जे से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। वहीं सीएसके के लिए फाफ डू प्लेसिस, शेन वॉटसन, रायडू और महेंद्र सिंह धोनी से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। गेंदबाजी दीपक चाहर और चावला पर बड़ी जिम्मेदारी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here