Breaking,RR vs RCB:रॉजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

0
2

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के 33 वें मैच के तहत आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स आमने- सामने हैं । दोनों टीमों के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है। मैच में फिलहाल टॉस हो चुका है। रॉजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है।

बता दें विराट कोहली की अगुुवाई वाली आरसीबी को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था और इसलिए वह जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी और यही हाल राजस्थान रॉयल्स का भी रहा है । बता दें कि आरसीबी के लिए बल्लेबाज और गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं । हालांकि पिछले मैच में खराब रणनीति के चलते टीम को हार का सामना करना पड़ा ।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ देवदत्त पडिक्कल, एरोन फिंच , विराट कोहली और एबी डीविलियर्स जैसे बल्लेबाजों पर नजरें होंगी, वहीं गेंदबाजी में क्रिस मोरिस , नवदीप सैनी और युजवेंद्र चहल से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहने वाली है।

दूसरी ओर स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के आने से राजस्थान रॉयल्स की टीम संतुलित हुई है ।  कप्तान स्टीव स्मिथ ने बेन स्टोक्स और जोस बटलर से ओपनिंग कराई है और यह फैसला सही साबित नहीं हुआ । वहीं टीम के पास मध्यक्रम में रॉबिन उथप्पा फॉर्म में नहीं है।

कप्तान स्टीव स्मिथ के प्रदर्शन मे भी निरंतरता नहीं रही है। वहीं गेंदबाजी में टीम के लिए प्रमुख रूप से जोफ्रा आर्चर और कार्तिक त्यागी ने अच्छी प्रदर्शन किया है। बता दें कि मौजूदा सीजन में यह दूसरा मौका है जब दोनों टीमों के बीच भिड़ंत होने जा रही है।इससे पहले हुए मैच में आरसीबी ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here