ICC रैंकिंग में नंबर 1 के पायदान से हटने के बाद बुमराह ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

0
17

जयपुर  स्पोर्ट्स डेस्क।। चोट के बाद हाल ही में वापसी करने वाले जसप्रीत बुमराह के लिए समय बेहद खराब चल रहा है। जसप्रीत बुमराह मैदान पर बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और इससे टीम इंडिया की मुश्कलें भी बढ़ी हुई हैं। हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई वनडे सीरीज के तीनों मैचों में जसप्रीत बुमराह एक विकेट भी हासिल नहीं कर पाए ।

जसप्रीत बुमराह के क्रिकेट करियर में पहली बार ऐसा हुआ कि वह किसी की सीरीज में एक विकेट भी नहीं ले पाए। यही नहीं इस खराब प्रदर्शन का जसप्रीत बुमराह को बड़ा नुकसान भी हुआ है। उन्होंने अपनी नंबर की वनडे रैंकिंग भी गंवा दी है। खराब प्रदर्शन के बाद बुमराह की आलोचना भी हुई है, हालांकि इन सब बातों के बीच अब बुमराह ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान भी दिया है।

जसप्रीत बुमराह ने एक इंटरव्यू में कहा इस वक्त मेरा फॉर्म मेरे साथ नहीं दे रहा है लेकिन मैं आगे बहुत ज्यादा मेहनत करूंगा और अपने फॉर्म को फिर से बरकरार रखने की कोशिश करूंगा। इसके अलावा टीम इंडिया के इस यॉर्कर मैन ने कहा कि हर खिलाड़ी के जीवन में उतार चढ़ाव आता है

और ऐसा उतार चढ़ाव इस समय मेरे साथ मेरे करियर में रहा है लेकिन हमें इससे घबराना नहीं चाहिए, क्योंकि हमें इससे काफी कुछ सीखने को मिलता है। बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद जसप्रीत बुमराह पर निगाहें टेस्ट सीरीज में भी होंगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 21 फरवरी से टेस्ट सीरीज का आगाज होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here