आईपीएल टीम RCB का लोगो बदलने के बाद कप्तान विराट कोहली ने किया ये कमेंट

0
2

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस बार के सीजन में नए अवतार में उतरने वाली है । आरसीबी आईपीएल 2020 में नए लोगो और नई जर्सी के साथ नजर आएगी। हाल ही में आरसीबी ने टीम के नए लोगों को फैंस के साथ शेयर किया है।

आरसीबी नए लोगो पर टीम के कप्तान विराट कोहली की भी प्रतिक्रिया आई है। विराट कोहली ने आरसीबी के नए लोगो को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा – ‘LOGO का काम है कहना, आरसीबी का नया लोगो देखकर मैं रोमांचित हूं।इसमें बोल्ड प्राइड और चैलेंजर्स स्पिरिट दोनों हैं जिसके साथ हमारे खिलाड़ी मैदान पर उतरते हैं। आईपीएल 2020 का बेसब्री से इंतजार है।

वैसे ऐसा माना जा रहा था कि नए सीजन मे आरसीबी टीम अपना नाम भी बदलेगी, हालांकि ऐसा हुआ नहीं। आरसीबी ने एक अन्य पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि अभी कुछ और घोषणा होनी बाकी है। कुछ फैंस ने ऐसे भी कमेंट किया है कि तीन दिन से सस्पेंस बनाकर यह बदलाव किया है।

आरसीबी ने नए लोगो को लांच से पहले अपनी सोशल प्रोफाइल से नाम और लोगो हटा दिया था और इसके बाद विराट कोहली सहित हर कोई हैरान रह गया। पर अब जाकर पता चला कि आरसीबी ने ऐसा क्यों किया था। आरसीबी टीम की कमान विराट कोहली की हाथों में होगी और सीजन 13 में भी उन पर निगाहें होगी। आरसीबी आईपीएल की ऐसी टीम है जो अब खिताब नहीं जीत पाई है।अब देखने वली बात रहती है कि टीम के लिए इस बार का सीजन कैसा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here