विराट कोहली और तमन्ना भाटिया के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट में दर्ज हुआ केस, जानिए क्या पूरा मामला

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट पर याचिका दायर की गई है । दरअसल विराट कोहली पर ऑनलाइन गैंबलिंग का आरोप है। विराट के अलावा अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के खिलाफ भी ऐसा ही केस दर्ज हुआ है।

बता दें कि कोर्ट में दायर याचिका में याचिकाकर्ता ने एमएचसी से ऑनलाइन जुआ खेलने पर प्रतिबंध लगाने के लिए निर्देश देने की मांग की है । साथ ही कहा गया है कि युवा इसकी लत का शिकार हो रहे हैं । याचिका में आगे यह भी कहा गया है कि ऑनलाइन जुआ कंपनियां विराट कोहली और तमन्ना जैसे सितारों का इस्तेमाल युवाओं का ब्रेनवॉश करने के लिए कर रही हैं और इसलिए दोनों को इसके लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

मालूम हो कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया दोनों मोबाइल प्रीमियर लीग का प्रचार करते हैं । विराट और तमन्ना दोनों गेमिंग प्लेटफॉर्म के ब्रांड एम्बेस्डर हैं। एमपीएल के इस समय 35 मिलियन से ज्यादा यूजर्स हो चुके हैं । इस प्लेटफॉर्म पर 40 से ज्यादा गेम्स हैं ।आईपीएल से पहले एमपीएल के पास 6 क्रिकेट गेम्स हैं , जिससे यूजर्स को ज्यादा विकल्प मिलते हैं।

बता दें कि इन दिनों विराट कोहली कोरोना वायरस के चलते मैदान से दूर हैं और घर पर हैं। पर सितंबर से वह व्यस्त हो जाएंगी। बता दें कि 19 सितंबर से आईपीएल का आगाज होने जा रहा है । इस बार कोरोना के चलते लीग का आयोजन यूएई में होने जा रहा है।आईपीएल के बाद विराट की अगुवाई में टीम इंडिया साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here