नौकरी छोड़ने वाली कर्मचारी पर आई कलर्स चैनल की प्रतिक्रिया, ट्वीट कर बताई सच्चाई

0
85

टीवी की पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ अब खत्म हो चुका है। हाल ही में इसी महीने 15 फरवरी को ही इसका ग्रैंड फिनाले था। इस ग्रैंड फिनाले में काफी कंटेस्टेंट की डांस प्रफॉर्मेंस के बीच काफी धमाका देखने को मिला। इस शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बने और शो के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज रहे। इस शो के फिनाले से पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर तरह-तरह की खबरें आने लगी थी। वही अब बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी इस शो के विजेता को लेकर लगातार चर्चा में बना हुआ है। ये मामला तब और बढ़ गया जब कलर्स में काम करने का दावा करने वाली फरीहा नाम की लड़की ने पक्षपात होने की वजह से नौकरी छोड़ने का ऐलान किया।

इस लड़की के नौकरी छोड़ने की खबरों के बाद अब कलर्स चैनल ने इस मामले पर चार दिन बाद चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में कलर्स चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में अपनी सफाई में चैनल ने कहा है कि जो लड़की हमारे यहां काम करने का दावा कर रही है वो हमारी इंप्लाई है ही नहीं। कलर्स के आधिकारिक बयान के मुताबिक, उन्होंने आगे बताया कि- ‘हम कलर्स की तरफ से यह बात आधिकारिक तौर पर कहना चाहते हैं कि फरीहा नाम की जो लड़की यह दावा कर रही है कि वो हमारे साथ जुड़ी हुई थी, वो गलत हैं।’

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा कि, ‘हमें इस लड़की का कलर्स के साथ जुड़े होने का कोई सबूत नहीं मिला है। इस पोस्ट में आगे लिखा है कि बिग बॉस 13 के फैंस और दर्शकों से गुजारिश करते हैं कि इंटरनेट पर मिल रही खबरों को जांचें उसके बाद ही भरोसा करें।’ वही बात करें बिग बॉस 13 की, तो फरीहा नाम की लड़की का पोस्ट फिनाले के तुरंत बाद सोशल मीडिया परर वायरल होने लगा था। इस पोस्ट में लड़की ने नौकरी छोड़ने की वजह चैनल का पक्षपात करना बताया था।

फरीहा ने लिखा था कि- ‘चैनल के क्रिएटिव विभाग में काम कर अच्छा समय बीता, लेकिन एक फिक्स्ड शो का हिस्सा बनकर मैं गिर नहीं सकती। वह आगे कहती है कि कम वोट्स के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाना चाहता है, माफ कीजिए मैं इसका हिस्सा नहीं बनूंगी।’ इस कर्मचारी ने एक ट्वीट ये भी किया था कि ‘बिग बॉस 13’ एक स्क्रिप्टेड शो है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला पहले से फिक्स्ड विनर हैं। वही आगे कहती है कि ‘बिग बॉस 13’ की क्रिएटिव और प्रोग्रामिंग हेड सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड हैं, क्या मैं कुछ और भी बताऊं। इस ट्वीट के वायरल होते ही कई सितारों ने इस लड़की का समर्थन किया था। समर्थन करने वालों में प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा भी थीं।

मीरा चोपड़ा ने लिखा- ‘अंदरूनी सूत्रों के जरिए ये बात हम लोग लंबे वक्त से जानते थे, जो लोग इतने समय से अंदर है उनके साथ अन्याय हुआ है।’ वही बात करें बिग बॉस 13 की, तो सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज बिग बॉस 13 के टॉप 2 में जाने वाले ऐसे मजबूत कंटेस्टेंट थे, जिनका सफर इस शो में काफी बेहतरीन रहा। लेकिन बाद में इस शो की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला ले गए। हालांकि आसिम रियाज भी इस शो की ट्रॉफी हासिल करना डिजर्व करते थे। लेकिन ऐसा नही हो पाया। शो में आसिम की जर्नी काफी अच्छी रही है। इस शो में आसिम रियाज को सच्चे प्यार के रूप में हिमांशी खुराना मिली। दोनों शो में अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। हालांकि बिग बॉस 13 में आने के बाद आसिम रियाज की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here