CSK VS MI: चेन्नई के खिलाफ ट्रेंट बोल्ट ने ढाया कहर, किया IPL का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

0
3

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के 41 वें मैच  के तहत  मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच भिड़ंत हुई। मुकाबले मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने चेन्नई के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए अपना आईपीएल करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके दिखाया।

बता दें कि शुक्रवार को शारजाह के मैदान पर खेले गए मैच में ट्रेंट बोल्ट ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ कहर ढाहने का काम किया। सीएसके के खिलाफ अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए ट्रेंट बोल्ट ने 4 ओवर के स्पैल में 18 रन देकर 1 विकेट चटकाया। यही नहीं इस दौरान एक मेडन ओवर भी फेंका। ट्रेंट बोल्ट की शानदार गेंदबाजी के दम पर ही मुंबई मुकाबले में सीएसके को 114 रन पर रोकने में कामयाब रही।

गौरतलब है कि लीग के 13 वें सीजन में ट्रेंट बोल्ट गजब की फॉर्म में हैं । अब  इस सीजन में 10 मैचों में उनके नाम 16 विकेट दर्ज हो गए हैं । ट्रेंट बोल्ट ने टूर्नामेंट में 19.81 की औसत और 14.75 की स्ट्राइक रेट का साथ गेंदबाजी करते हुए विकेट लिए हैं। बता दें कि ट्रेंट बोल्ट मुंबई इंडियंस के लिए यह पहला सीजन ही खेल रहे हैं जहां उन्होंने प्रभावी प्रदर्शन करके दिखाया है ।

ट्रेंट बोल्ट इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे पर लीग के 13 वें सीजन के लिए मुंबई इंडियंस ने उन्हें अपने साथ जोड़ने का काम किया। बता दें कि मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट में अपने गेंदबाजों के घातक प्रदर्शन के बाद खिताब की प्रबल दावेदार नजर आ रही है। बता दें कि मुंबई गत विजेता है और इसलिए वह हर हाल में खिताब का बचाव करना चाहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here