डेविड वॉर्नर का खुलासा , पिछले सीजन में बिना कप्तानी के भी थे SRH के लीडर

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं और उन्होंने टीम का नेतृत्व भी किया है । आईपीएल 2020 के लिए उन्हें फिर से कप्तान बनाया गया है । दरअसल बॉल टेंपरिंग मामले में फंसने के बाद आईपीएल में  पिछले दो सीजन में हैदराबाद की कप्तानी केन विलियमसन ने की ।

वैसे तो डेविड वॉर्नर ने पिछले यानि आईपीएल 2019 के सीजन में वापसी कर ली थी लेकिन उन्हें कप्तानी नहीं सौंपी गई थी। हालांकि हाल ही में डेविड वॉर्नर ने खुलासा करते हुए बताया है कि वह पिछले सीजन में कप्तान नहीं होते हुए भी सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लीडर थे।

डेविड वॉर्नर ने कहा कि मैं सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान बनना गर्व की बात मानता हूं इस टीम में मेरा खिलाड़ियों, स्टाफ और मालिकों के साथ खास रिश्ता है । मैंने उन्हें दोबारा यह जिम्मेदारी मुझे देने के लिए धन्यवाद दिया है । मैं अपनी तरह से पूरी कोशिश करूंगा कि टीम को खिताब जिता सकूं।

वहीं पिछले सीजन में कप्तानी ना करने को लेकर उन्होंने कहा कि मैं खुद को पिछले सीजन में भी एक लीडर के तौर पर ही देखता था । टीम का लीडर होने के लिए आपको कप्तान कहलाने की जरूरत नहीं है मेरे लिए कप्तान अलग नहीं है यह वैसा ही होगा जैसे पिछले सीजन में था।

गौर करने वाली बता है कि डेविड वॉर्नर ने पिछले सीजन में आईपीएल के तहत बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था ।वॉर्नर लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे । डेविड वॉर्नर ने ऑरेंज कैप भी अपने नाम की थी। बता दें कि इस बार आईपीएल 2020 का आयोजन कोरोना वायरस के चलते यूएई में होने जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here