क्या प्यार आपको थप्पड़ मारने का लाइसेंस देता है? वायरल हो रहा तापसी का वीडियो

0
1

बॉलीवुड की अभिनेत्री तापसी पन्नू की अगली फिल्म थप्पड़ है जिसका ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किया गया था। रिलीज होती ही फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर सुर्खियों में छा गया था। जिसको लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था। अब हाल ही में एक बार फिर से थप्पड़ के मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है। थप्पड़ के इस वीडियो को मेकर्स ने वैलेंटाइन डे पर Violentine Day यान झगड़े का दिन नाम से रिलीज किया है। अब तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का Violentine Day वाला वीडियो उन लोगों के लिए कटाक्ष है जो घरेलू हिंसा करने करते हैं।

वीडियो सामने आते ये चर्चा का विषय बन गया। सोशल मीडिया से लेकर सुर्खियों तक ये वीडियो छाया हुआ है। इसके अलावा कई लोग इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। अगर हम वीडियो की बात करें तो ये भले ही एक हल्के मिजाज का लग रहा होगा लेकिन ये देखकर आपको झटका जरूर लगेगा।

तापसी पन्नू का ये वीडियो आपको अंदर तक हिलाकर रख देगा। वीडियो में अभिनेत्री एक दुल्हे के परिवार से मिलती है जो थप्पड़ पर बात करते हैं। इसके अलावा एक सवाल लोगों से पूछा जाता है कि, क्या प्यार आपको थप्पड़ मारने का लाइसेंस देता है? वीडियो बेहद साधारण है लेकिन इसकी पीछे का कटाक्ष जबरदस्त।

खैर अगर हम थप्पड़ फिल्म की बात करें तो इसमे तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आएंगी। जो इसी 28 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशनन अनुभव सिन्हा ने किया है। जो इससे पहले मुल्क और आर्टिकल ​15 बना चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here