ENG VS IRE: पहले वनडे में घातक प्रदर्शन करने वाले डेविड विली ने दिया बड़ा बयान

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। डेविड विली ने 14 महीने के बाद इंग्लैंड की टीम में वापसी की और आयरलैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया । पहले वनडे मैच में आयरलैंड के खिलाफ करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए उन्होंने 5 विकेट लिए । यही नहीं उनके दमदार प्रदर्शन के दम पर ही इंग्लैंड ने सीरीज में पहला मैच  जीतकर 1-0 की बढ़त बनाई है ।

सीरीज का दूसरा मैच में 1 अगस्त को खेला जाएगा और उससे पहले डेविड विली ने अपने प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है। लंबे वक्त के बाद वापसी करने वाले डेविड विली ने कहा है कि उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आना अभी बाकी है । उन्होंने कहा कि , अबु धाबी टी-10 लीग के दौरान वह काफी बुरे समय से गुजर रहे थे।

विली ने यह भी बताया है कि वह वहां जाना नहीं चाहते थे और मैदान पर उतरना नहीं चाहते थे । उन्हें लगने लगा था कि खेल से प्यार ही खत्म हो गया है । डेविड विली ने आगे यह भी कहा, कोरोना वायरस महामारी के कारण मिले ब्रेक से उन्हें सफल वापसी में मदद मिली । उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के लिए खेलने का अहसास अद्भुत था।

मैंने इसके लिए काफी मेहनत की । मैं अब फिर से अपने खेल से मजा ले रहा हूं । मैं सही दिशा में जा रहा हूं। मुझे हालात ने मौका दिया है  और मुझे लगता है कि मेरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन अभी बाकी है।डेविड विली ने अब आयरलैंड के खिलाफ शनिवार को दूसरे वनडे मैच के तहत भी प्रभावी प्रदर्शन कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here