ENG VS IRE:दूसरे वनडे मैच से पहले इंग्लैंड को लगा झटका, बाहर हुआ ये खिलाड़ी

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है । सीरीज का दूसरा मैच शनिवार को साउथैम्पटन में खेला जाएगा, पर मुकाबले से पहले मेजबान इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के लिए बुरी ख़बर आई है और बल्लेबाज जो डेनली टीम से बाहर हो गए हैं।

बता दें कि जो डेनली को ट्रेनिंग के दौरान पीठ में दर्द के बाद आयरलैंड के खिलाफ रॉयल लंदन सीरीज से बाहर कर दिया शुक्रवार को ही इंग्लैंड और एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इसकी जानकारी दी है। ईसीबी ने घोषणा की है कि बचे हुए दो वनडे में 14 सदस्यीय टीम में लंकाशर के लियाम लिविंगस्टोन अब टीम में जो डेनली की जगह लेंगे।

इंग्लैंड के क्रिकेट बोर्ड की माने तो , जो डेनली बुधवार को ट्रेनिंग में पीठ दर्द के बाद आयरलैंड के खिलाफ रॉयल लंदन सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। केंट के बल्लेबाज की जगह 14 सदस्यीय इंग्लैंड वनडे टीम में लंकाशर के लियाम लिविंगस्टोन को रखा गया है।बता दें कि इंग्लैंड ने सीरीज के पहले मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज की थी और वह 1-0 की बढ़त लिए हुए है।

अब शनिवार को दूसरे वनडे मैच के तहत इंग्लैंड सीरीज जीतने के इरादे से उतरने वाली है। मुकाबला भारतीय समय के हिसाब से शाम 6 बजे से शुरु होगा। सीरीज में आयरलैंड की टीम करो या मरो की स्थिति में है और वह बड़ा उलटफेर भी कर सकती है। माना जा रहा है कि इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच अब दूसरे वनडे मैच के तहत रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here