ENG VS IRE: दूसरा वनडे मैच आज, सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी इंग्लैंड

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच दूसरे वनडे मैच के तहत आज यानि शनिवार को भिड़त होने जा रही है। बता दें कि मुकाबला साउथैमप्टन के रोज बाउल क्रिकेट मैदान पर भारतीय समय के हिसाब से शाम  6.30 बजे से खेला जाएगा । बता दें कि सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी और वह सीरीज में 1-0 बढ़त बनाए हुए है।

यही नहीं इंग्लैंड की नजरें पर सीरीज पर कब्जा करने पर होंगी। दूसरी ओर पहला वनडे मैच गंवाकर दबाव झेल रही आयरलैंड की टीम सीरीज में वापसी के इरादे से उतरने वाली है। बता दें कि इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच खेली जा रही है यह वनडे सीरीज, भारत में 2023 में होने वाले विश्व कप के क्वालिफायर टूर्नामेंट सुपर लीग के तहत खेली जा रही है ।इसलिए दोनों टीमों के लिए हर मैच अहम रहने वाला है ।

वैसे इंग्लैंड और आयरलैंड के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात की जाए तो अब तक दोनों टीमों ने 11 वनडे मैच खेले हैं । इनमें से इंग्लैंड ने 9 मैच जीते हैं जबकि आयरलैंड को सिर्फ एक मैच में जीत मिली है। वहीं दोनों टीमों के बीच 1 मैच बेनतीजा रहा है।

वहीं इंग्लैंड की धरती पर दोनों ने तीन मैच खेले हैं जहां आयरलैंड को एक भी जीत नहीं मिली है। बता दें कि इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच जारी इस वनडे सीरीज पर दुनिया भर की नजरें भी होंगी, क्योंकि कोरोना वायरस के लंबे ब्रेक के बाद कोई अंतर्राष्ट्रीय वनडे सीरीज खेली जा रही है।सीरीज के दूसरे मैच में अब भी दोनों टीमों के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here