ENGvsPAK: इस पाकिस्तानी दिग्गज ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को बताया मैच विनर

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। पाकिस्तान की टीम बीते दिन इंग्लैंड दौरे पर रवाना हो चुकी है। दोनों टीमों के बीच टेस्ट और टी 20 सीरीज होनी है । बता दें कि सीरीज के आगाज होने से पहले  पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच और पूर्व क्रिकेटर युनूस खान ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की तारीफों के पुल बांधे हैं।

दिग्गज ने कहा – वह रियल मैच विनर और पाकिस्तान के लिए बड़ी चुनौती हैं। विश्व कप फाइनल में आर्चर फाइनल ओवर करते समय बहुत नर्वस थे। उनका हाई आर्म एक्शन बहुत शानदार है यही उनकी गेंदबाजी में धार लाता है उनके आस पास हाइप रहती है। जिसकी वजह से उन पर दबाव पड़ता है।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि मैंने अपने बल्लेबाजों से कहा है कि वे बैकफुट पर बॉडी के करीब उनकी गेंदों को खेलें, क्योंकि उनकी इन स्विंगर बहुत ज्यादा खतरनाक होती है । बता दें कि युनूस खान को हाल ही में पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच की जिम्मेदारी सौंपी गई है और उनके सामने भी इंग्लैंड दौरा चुनौती पूर्ण होगा। गौर करने वाली बात है कि इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान के 20 खिलाड़ी और 11 सपोर्ट स्टाफ रवाना हुए हैं ।

कुछ खिलाड़ी कोरोना वायरस के चपेट में आने के बाद इस दौरा का हिस्सा नहीं बन रहे हैं। पाकिस्तान ने वैसे अपनी 29 सदस्यीय टीम का ऐलान किया जा था। बता दें कि लंबे ब्रेक के बाद क्रिकेट की मैदान पर वापसी हो रही है पर कोरोना वायरस का प्रकोप अभी तक पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है और इसलिए खिलाड़ियों में संक्रमण का खतरा बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here