पूर्व मंत्री की घिनौनी हरकत आयी सामने, 8 साल से कर रहा था रेप, पीड़िता ने पुलिस को सौंपा वीडियो

0
13

पूर्व मंत्री की घिनौनी हरकत, 8 साल से बेटी की सहेली से कर रहा था रेप, पीड़िता ने पुलिस को सौंपा वीडियो

शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के एक पूर्व मंत्री पर एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद मंत्री ने इसे ‘राजनीतिक प्रतिशोध’ की कार्रवाई बताते हुए पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।

बता दें कि एक महिला ने शिकायत दी कि सुच्चा सिंह लंगाह ने 2009 से कई मौकों पर उससे बलात्कार किया और मामले का जिक्र किसी से नहीं करने की धमकी दी, जिसके बाद कल रात अकाली नेता पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए ये दावा भी किया है कि उसके पास 20 मिनट का वीडियो क्लिप भी है। जिसमें लंगाह उसका यौन शोषण कर रहा है। पीड़िता ने वह क्लिप पुलिस को सौंप दी है। एसएसपी हरचरण सिंह भुल्लर ने कहा कि ‘‘पीड़िता ने हलफनामा दिया और अपने आरोपों के समर्थन में पेन ड्राइव में एक वीडियो भी सौंपा।’’ उन्होंने कहा कि लंगाह पर आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 384 (फिरौती), 420 (ठगी) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एफआईआर में पीड़िता ने पुरे मामले को बताते हुए कहा कि ‘ 2009 में वो मंत्री से पहली बार मिली थी। उस समय वह उससे नौकरी मांगने गई हुई थी। पीड़िता का पति पुलिस कांस्टेबल था। जिनकी मौत हो गई थी। ऐसे में परिवार और उसका खर्च चलाने वाला कोई नहीं बचा था। जिसके बाद मंत्री ने मुझे दो दिन बाद अकेले मिलने के लिए कहा। जैसा उन्होंने कहा मैंने वैसा ही किया, क्योंकि मेरी लिए नौकरी बहुत जरूरी थी। मुझे दो बच्चे भी पालने थे।’ रिपोर्ट के अनुसार पहली बार जब मंत्री ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती की, उसे याद करते हुए उसने बताया, ‘मैं मंत्री से छोड़ देने की भीख मांग रही थी। मैंने उसे यह भी याद दिलाया कि मैं उसकी बेटी की सहपाठी हूं और इसलिए आपकी बेटी जैसी ही हूं। लेकिन उसने एक नहीं सुनी। उसने मुझे बताया कि सरकारी नौकरी पाने के लिए एक ही तरीका है कि तुम मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here