शहनाज की शादी पर आया पिता संतोख का शॉकिंग बयान, ले सकते है मेकर्स के खिलाफ ये बड़ा एक्शन

0
2

बिग बॉस 13 की एंटरटेनमेंट क्वीन और पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली अभिनेत्री शहनाज गिल कौर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। शहनाज बिग बॉस 13 की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरी है। इस शो में शहनाज ने हमेशा दर्शकों को एंटरटेन किया। उनकी हर एक अदा तो फैंस फिदा है। शहनाज गिल बिग बॉस 13 के टॉप 6 कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल है। वही फिनाले से दो दिन बाद ही शहनाज गिल अभिनेता पारस छाबड़ा के साथ कलर्स के नए धारावाहिक मुझसे शादी करोगे में नजर आने वाली है।

जी हा, धारावाहिक मुझसे शादी करोगे के अब तक कई प्रोमो मेकर्स द्वारा रिलीज किए जा चुके है। वही अब हाल ही में एक प्रोमो रिलीज हुआ है। इस प्रोमो में शहनाज गिल कौर और पारस छाबड़ा शादी के जोड़े में दूल्हा दुल्हन बने वरमाला लिए कन्फ्यूज दिखाई दे रहे है। इस वीडियो को कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि पारस छाबड़ा और शहनाज गिल पूछेंगे मुझसे शादी करोगे? इसके बाद दिल का इमोजी बना हुआ है और आगे लिखा कि किस से होगी इनकी शादी? ये देखने के लिए ट्यून इन टू कलर्स 17 फरवरी से सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे एनीटाइम ऑन वूट।

वही अब इस शो को लेकर शहनाज गिल के पिता का शॉकिंग बयान सामने आया है। ‘बिग बॉस 13’ अभी खत्म नहीं हुआ लेकिन घर के दो अहम सदस्यों शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के साथ कलर्स चैनल ने नए शो का ऐलान कर दिया है। इस नए शो में शहनाज गिल और पारस छाबड़ा स्वयंवर करते नजर आएंगे। सामने आए वीडियो में शहनाज दुल्हन बनी हुई हैं। उन्होंने सभी को 17 फरवरी का निमंत्रण दिया है। शहनाज भले ही शो के तुरंत बाद शादी करने के लिए तैयार दिख रही हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है उनके पिता संतोष सिंह सुख को ये बात रास नहीं आई। शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए मेकर्स पर नाराजगी जताई है। ट्विटर हैंडल द खबरी ने लिखा कि ‘शॉकिंग, शहनाज गिल के पिता स्वयंवर अरेंज करने को लेकर मेकर्स पर भड़के हैं। उन्होंने कहा कि वो ये होने नहीं देंगे। इतना ही नही उनके मुताबिक अगर ऐसा होता है तो वो शिवसेना की मदद लेंगे।

शहनाज के पिता शिवसेना के सदस्य हैं।’ पोस्ट किए एक वीडियो में दावा किया गया है कि शहनाज के पिता ने कहा कि ‘चैनल के साथ हमारी मीटिंग है, अगर चैनल नहीं माना तो हम इसके लिए महाराष्ट्र की बड़ी पार्टी शिवसेना की मदद लेंगे।’ शहनाज के पिता पंजाब में शिवसेना की ओर से चुनाव भी लड़ चुके हैं। शहनाज गिल के पिता का इस शो को लेकर कहना हैं कि ‘मेरी बेटी को कटरीना कैफ से राखी सावंत बनाना चाहते हैं, मेरी बेटी की ये शादी नहीं होने दूंगा। वह कहते है कि इन लोगों को पता था कि शहनाज शो जीत सकती है, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला को शो जिताने के लिए मेकर्स ने ये प्लानिंग की है। इसी वजह से शो का प्रोमो पहले ही जारी कर दिया गया है जिससे शहनाज को कम वोट मिले।’

शहनाज के पिता ने आगे कहा कि ‘मेकर्स ने शहनाज को पूरे सीजन के केवल 10 लाख रुपये दिए हैं। इतना ही नही उन्होंने आगे ये भी कहा कि 10 लाख देकर वो मेरी बेटी से क्या-क्या नहीं करवा रहे हैं, बाकी लोग दो-ढाई करोड़ तक लिया है लेकिन उनका उतना योगदान नहीं दिया। वह आगे कहते है कि मैं 15 तारीख को मिलूंगा इसके बाद उसे वापस लेकर पंजाब चला जाऊंगा।’ बिग बॉस के खत्म होने के तुरंत बाद ही बिग बॉस के घर में ही एक नए शो की तैयारी शुरू हो चुकी है, जिसका नाम है, ‘मुझसे शादी करोगे’। शो का प्रसारण 17 फरवरी से होगा। इस शो के पहले एपिसोड में मशहूर कलाकार सुनील ग्रोवर भी गुत्थी के रूप में नजर आएंगे। गुत्थी की एंट्री इस शो में शहनाज के लिए शगुन का थाल के साथ होगी। वही अब देखना होगा कि शहनाज के पिता के इस बयान के बाद मेकर्स क्या फैसला लेते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here