भारत की टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा के जीवन संघर्ष पर बनेगी फिल्म

0
2

जयपुर ( स्पोर्टस् डेस्क ) भारत की महिला टेनिस की स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा के जीवन संघर्ष पर जल्द ही फिल्म बनने वाली है। सानिया मिर्जा चाहती है कि उनकी सफलताओं को लोग देखें, खासकर युवाओं को अच्छा संदेश देना चाहती है। सानिया ने अपने जीवन की कहानी को रंगीन पर्दे पर लाने के लिए उत्साहित हैं। अभी वह इसके लिए फिल्म निर्देशकों से बातचीत कर रही हैं।

सानिया ने कहा है कि एक एथलीट बनने में जो कड़ी मेहनत लगती है उससे कई लोग अलग-अलग तरीकों से जुड़ सकते हैं। हम सभी मेहनत करते हैं लेकिन जब आप कोई खेल खेलते हो तो आप सच में खून-पसीना बहाते हो। हर कोई चैंपियन को प्यार करता है। एथलीट फिल्म का अच्छा विषय बनते हैं क्योंकि लोग उनके संघर्ष और कठोर परिश्रम से जुड़ सकते है।

सानिया ने कहा, कि मुझे निर्देशकों के साथ कुछ बैठकें करनी थीं इसलिए मैं मुंबई में थी। अभी यह शुरुआती चरण में है। जिसने भी मेरे करियर को देखा है, वे जानते हैं कि मैंने खुलकर अपनी भावनाओं का इजहार किया है। मैं डरी हुई नहीं हूं, मेरे लिए अपनी कहानी कहना और लोगों का उसे देखना रोमांचक होगा। मेरे समेत कई खिलाड़ी सामान्य पृष्ठभूमि से आते हैं।

सानिया ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसके माध्यम से उन्होंने बताना चाहा है कि लगभग दो साल तक टेनिस से दूर रहने के बाद उनकी शारीरिक स्थिति क्या थी और अब क्या है।

हाल ही में कोर्ट पर वापसी करने वाली टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मां बनने के बाद चार महीने में 26 किलो वजन घटाया है। सानिया ने कहा आप जो चाहो वो कर सकते हो, बस लगन और मेहनत की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here