पुरुष के साथ सेक्‍सुअल संबंध बनाने के लिए करे यह टिप्स फॉलो

0
1

यह बात तो हम सभी जानते है कि सेक्स आज मानवीय जीवन का एक ऐसा पहलू बन चुका है जिसे हर कोई जानना चाहता है. महिलाएं किसी पुरुष को आखिर क्‍यों पसंद करती हैं? और ऐसी कौन सी खास बात है

जिससे प्रभावित होकर वह किसी पुरुष के साथ सेक्‍सुअल संबंध बनाने के लिए अपने आप को राजी करती हैं? इस तथ्‍य पर रिसर्च करने के बाद टैक्‍सास विवि के मनोविज्ञान विभाग के प्रोफेसर्स  ने एक किताब लिखी है. इस किताब का नाम है वॉय वुमन हैव सेक्‍स.

रिसर्च में हुआ खुलासा: रिसर्च के दौरान देखा गया कि ज्यादातर पुरुषों को महिलाएं सेक्सुअली अट्रैक्टिव लगती हैं, जबिक महिलाओं को पुरुषों में ऐसी कोई बात नज़र नहीं आती है. रिसर्च के दौरान 1000 महिलाओं का इंटरव्यू किया, जिसमें महिलाओं ने पुरुषों के साथ सोने के अपने कारण बताए.

एक महिला ने बताया. वह सेक्स इसलिए करती है ताकि बोरियत दूर कर सके क्योंकि सेक्स करना लड़ने से कहीं आसान है. जबकि कुछ दूसरी महिलाओं के लिए यह माइग्रेन और सिरदर्द दूर भगाने का उपचार है.

कुछ महिलाएं महज दया की वजह से पुरुषों के साथ सोती हैं जबकि कुछ महिलाएं अपने स्वार्थ के लिए सेक्स का इस्तेमाल करती हैं जैसे रुपये -पैसों के लिए और दूसरी कीमतों चीजों को हासिल करने के लिए.

वह सेक्स इसलिए करती हैं ताकि अपनी सेक्सुअल परफॉर्मंस को इंप्रूव कर सकें. मैंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ इसलिए सेक्स किया ताकि मैं अपने सेक्सुअल स्किल्स को और बेहतर बना सकूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here