दूसरी बार मां बनी लीजा हेडन ने दिया बेटे को जन्म, तस्वीर शेयर कर किया नाम का खुलासा

0
2

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री लीजा हेडन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल पिछले काफी समय से ही अभिनेत्री लीजा हेडन अपनी प्रेग्नेंसी की काफी इंजॉय कर रही है। वही अब लीजा हेडन के घर एक बार फिर नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजी है। लीजा हेडन के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल. अभिनेत्री लीजा हेडन दूसरी बार मां बन गई हैं। जी हां, लीजा हेडन ने दूसरी बार एक बेटे को जन्म दिया है। इतना ही नही लीजा हेडन ने अपने बच्चे के नाम का भी खुलासा कर दिया है। उन्होंने अपने बेटे का नाम लियो रखा है।

इसकी जानकारी खुद लीजा ने अपने फैंस को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्ट्ग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। लीजा ने अपने दोनों बेटों के साथ एक क्यूट सी तस्वीर भी शेयर की है। बात करें लीजा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर की, तो इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं और हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे है। इस तस्वीर के साथ लीजा ने कैप्शन में लंबा चौड़ा मैसेज भी लिखा है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए लीजा ने लिखा कि- ‘इस छोटे से आशीर्वाद ने मेरे दिल को छू लिया, ये पहले कभी नहीं हुआ था। वह कहती है कि मैं पूरी तरह से निशब्द हो गई हूं, तुम दोनों को देखते रहने से अच्छा कुछ भी नहीं है। लीजा ने आगे ये भी कहा कि मुझे यकीन नहीं आ रहा है कि मैं तुम्हारी मां हूं। लीजा आगे लिखती हैं कि ‘लियो और जैक’ भाई और मेरे हमेशा के वेलेंटाइन- कल हमारी मुलाकात की 5वीं सालगिरह थी, 13 फरवरी शुक्रवार, जिसके बाद जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई।

वह आगे कहती है कि तुम्हारा शुक्रिया पति, मेरे साथ परिवार बनाने के लिए।’ इससे पहले भी लीजा का एक बेटा है और दूसरी बार भी लीजा ने एक बेटे को जन्म दिया है। लीजा के बड़े बेटे का नाम जैक है। दरअसल, बीते साल अगस्त महीने में लीजा हेडन ने एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। तस्वीर में लीजा अपने पति डिनो लालवानी और बेटे के साथ नजर आ रही थीं। इस तस्वीर में तीनों पानी के अंदर खड़े थे। लीजा ने प्रेग्नेंसी टाइम में बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कई फोटोशूट भी करवाए। लीजा ने अपनी प्रेग्नेंसी को काफी अच्छे से इंजॉय किया है।

लीजा ने फिल्म ‘आयशा’ से ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आई, जिसमें ‘हाउसफुल 3’, ‘द शौकीन्स’, ‘क्वीन’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्में शामिल है। लीजा हेडन किंगफिशर गर्ल रही हैं, साथ ही कई जानी-मानी मैगजीन की कवर गर्ल बन चुकी हैं। इन मैग्जीन में फेमिना, वर्व, एफएचएम और हार्पर बाजार जैसी प्रमुख मैगजीन शामिल है, जिनके कवर पेज पर लीजा हेडन छाई रहीं। लीजा हेडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती रहती है। लीजा हेडन की तस्वीरों को देखने के लिए फैंस भी बेकरार रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here