पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम की पत्नी दिखेगीं फिल्मी पर्दे पर

0
1

जयपुर ( स्पोर्टस् डेस्क ) पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम ने अपने क्रिकेट करियर में शानदार प्रदर्शन कर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। हालहि में पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम की पत्नी शनायरा अकरम जल्द ही फिल्मी पर्दे पर दिखेंगी। इसकी घोषणा उन्होंने खुद की है। शोबिज की दुनिया में कुछ फैशन शो के रैंप पर नजर आने वालीं शनायरा मुख्य रूप से सोशल मीडिया के जरिए सामाजिक मुद्दों पर जागरूकता फैलाने के लिए जानी जाती हैं।

शनायरा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने शूटिंग अनुभव को साझा किया है। अकरम ने कहा कि क्या आपको लगता है कि मुझे इस सबके बाद मनी बैक गारंटी मिलनी चाहिए, क्या शानदार अनुभव रहा और कैसी शानदार फिल्म की कास्ट रही। शनायरा अकरम ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मनी बैक गारंटी’ की लंबी शूटिंग पूरी कर ली है।

शनायरा ने ट्वीट किया, ‘नर्वस शनायरा, अपनी पहली पाकिस्तानी फिल्म के साथ, सेट पर मेरे दस दिन एड़ी में तनाव, बाथरूम में बंद हो जाने, टिटनेस के तकलीफदेह इंजेक्शन, बिना नींद वाली रातें, खाने वाले चिप्स। हालांकि शनायरा को भाषा की दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा। उन्होंने लिखा कि एक नए ही स्तर की भाषाई बाधा, एक रोमांटिक लम्हे के साथ गुजरे जिसका अनुभव मैंने खुद से अलग होकर लिया है।

पाकिस्तान के लिए अकरम ने 104 टेस्ट मैच खेले और इसमें उन्होंने 414 विकेट लिए वहीं उन्होंने अपनी टीम के लिए 356 वनडे मैच खेले थे जिसमें उनके नाम पर 502 विकेट हैं। अकरम हाल ही में खत्म हुए विश्व कप 2019 में कमेंट्री भी कर रहे थे। तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने शाहीन शाह अफरीदी को भविष्य का स्टार करार दिया था, जो अफरीदी विश्व कप 2019 में प्रभावी प्रदर्शन करने में कामयाब रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here