Mizoram के पूर्व राज्यपाल का नाम धोखाधड़ी मामले में आया सामने

0
2

मिजोरम के पूर्व राज्यपाल कुम्मानम राजशेखरन व आठ अन्य का नाम एक धोखाधड़ी मामले में सामने आया है। दरअसल पठानमथिटा में पुलिस ने एक ज्योतिषी की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया है। उसने दावा किया कि उससे 35 लाख रुपये की ठगी की गई है। शिकायतकर्ता सी.आर. हरिकिशन ने कहा कि राजशेखरन के पूर्व करीबी सहयोगी प्रवीण ने एक व्यापार शुरू करने के नाम पर उससे पैसे लिए थे।

राजशेखरण का नाम मामले में इसलिए सामने आ रहा है क्योंकि उन्होंने इस व्यापार उपक्रम को सही बताया था, जिसके बाद ज्योतिषी ने पैसे सौंप दिए थे।

लेकिन कुछ वर्ष बाद, जब उसने पैसे मांगे तो उसे कुछ लाख रुपये ही दिए गए और कथित रूप से ज्योतिषि का अभी भी 28 लाख रुपये बकाया है।

पैसे वापस लेने के लिए कई प्रयास करने के बाद भी विफल रहने पर उसने स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी।

शिकायत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, राजशेखरन ने कहा कि यह राजनीति से प्रेरित मामला है। उन्होंने कहा कि वह पलक्कड की कंपनी के बारे में जानते हैं, लेकिन उन्हें इसके वित्तीय मामलों की कोई जानकारी नहीं है।

राजशेखरण का पक्ष लेते हुए भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने कहा, “यह और कुछ नहीं बल्कि सार्वजनिक जीवन में क्लीन ट्रैक रिकॉर्ड रखने वाले की छवि धूमिल करने का प्रयास है। हम इस मामले में कड़ा कदम उठाएंगे।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here