भगौड़े बलात्कारी बाबा नित्यानंद ने आईलैंड पर बसाया अलग देश, नाम रखा कैलासा, वेबसाइट पर बताया हिंदू राष्ट्र

0
1

रेप कांड के आरोपी बाबा नित्यानंद ने कैलासा नाम से एक नया देश बसा लिया है. भगौड़े बलात्कारी नित्यानंद ने दक्षिण अमेरिका के पास इक्वाडोर से एक नया द्वीप खरीदा है जिसमें खुद का देश बसाया है. नित्यानंद ने अपने नए देश का नाम कैलासा रखा है, जिसका अलग से झंडा, पासपोर्ट और चिह्न भी जारी कर दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नित्यानंद ने कैलासा में अलग से सरकार का गठन भी किया है. नित्यानंद के कैलासा की एक वेबसाइट भी बनाई गई है. जिसमें बताया गया है कि कैलासा एक हिंदू राष्ट्र है, जिसे भारत जैसे अन्य देशों से बेदखल किए गए हिंदुओं ने बनाया है.

वेबसाइट के मुताबिक नित्यानंद के इस नए देश में योग, ध्यान, गुरुकुल शिक्षण प्रणाली, मुफ्त चिकित्सा सेवा, मुफ्त शिक्षा, मुफ्त खाना जैसी सुविधाएं मिल रही हैं. साथ ही नित्यानंद इस वेबसाइट के जरिए लोगों से कैलासा के लिए फंड के इकट्ठा करते हैं.

गौरतलब है कि स्वामी नित्यानंद के खिलाफ कर्नाटक में बलात्कार का मामला दर्ज हुआ था. वहीं गुजरात में स्थित स्वामी के एक आश्रम में बच्चों का अपहरण कर उनसे गलत तरीके से पैसे इकट्ठा करवाए जाने के आरोप भी लगे थे. जिसके बाद से ही वह देश छोड़कर भाग गया. अब उसके एक नया देश बसाए जाने की खबर आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here