पाकिस्तानी टीम के लिए खुशखबरी, इस तेज गेंदबाज ने दी कोरोना को मात

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान टीम के लिए अच्छी ख़बर रही है कि तेज गेंदबाज हारिस रऊफ कोरोना वायरस से ठीक हो गए हैं । पीसीबी ने इस बात की पुष्टि की है कि पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए तेज गेंदबाज हारिस रऊफ अब निगेटिव पाए गए हैं और वो जल्द ही इंग्लैंड में पाकिस्तानी टीम से जुड़ेंगे।

बोर्ड ने कहा, तेज गेंदबाज हारिस रऊफ दूसरे कोविड -19 परीक्षण में भी निगेटिव आया है और इंग्लैंड में टीम से जुड़ने का पात्र है । बता दें कि नियम के हिसाब से सोमवार और बुधवार को हारिस का परीक्षण हुआ । साथ ही बोर्ड ने बताया कि रऊफ ने इस सप्ताह के आखिर में इंग्लैंड रवाना होने की उम्मीद है समय आने पर उसकी यात्रा की जानकारी साझा की जाएगी।

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने यह भी बताया है कि तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर भी कोरोना टेस्ट में निगेटिव आने के बाद इंग्लैंड में पाकिस्तान टीम से जुड़ जाएंगे।आमिर ने पहले निजी कारणों के चलते इंग्लैंड दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था लेकिन पीसीबी से फिर उन्होंने टीम से जुड़ने की इच्छा जाहिर की ।

बता दें कि पाकिस्तानी टीम को इंग्लैंड दौरे पर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज और इतने ही टी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है।टेस्ट सीरीज का आगाज तो 5 अगस्त से हो जाएगा , वहीं इसके बाद टी 20 सीरीज खेली जाएगी।कोरोना वायरस के चलते लगे लंबे ब्रेक के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम का यह पहला अंतर्राष्ट्रीय दौरा है। इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान टीम शानदार प्रदर्शन करना चाहेगी, वैसे भी दुनिया भर की नजरें उस पर होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here