गोविंदा ने लॉन्च किया इस नाम से अपना यूट्यूब चैनल, अब इस अंदाज में होंगे फैंस से रूबरू

0
1

इल्जाम फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाले मशहूर एक्टर गोविंदा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। इस बार गोविंदा के सुर्खियों में आने की वजह उनका यूट्यूब चैनल है। जी हां, हाल ही में गोविमदा ने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किय है। इस यूट्यूब चैनल में काफी कुछ खास होने वाला है। जी हां, बॉलीवुड में अपने हुनर का लोहा मनवा चुके अभिनेता गोविंदा अब समय के साथ खुद को डिजिटल बना रहे हैं।

दरअसल, वर्तमान में फिल्मों में ज्यादा काम न मिलने की वजह से गोविंदा समय की मांग के अनुसार अपने चाहने वालों के बीच लगातार बने रहना चाहते हैं। इसीलिए एक्टर गोविंदा ने ‘गोविंदा नंबर 1’ नाम से अपना एक यूट्यूब चैनल शुरू किया है। जी हां, इस चैनल पर गोविंदा खुद गाए हुए गीत और कुछ अलग प्रतिभाओं को साझा करेंगे। इसकी शुरुआत उन्होंने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर खुद के गाए हुए दो गीतों ‘चलना रोमांस करें’ और ‘तू मेरी ड्रीम कम ट्रू है’ को साझा करके की है।

अपने करियर में इस नई पारी की शुरुआत के बारे में बात करते हुए अभिनेता गोविंदा ने बताया कि, ‘हर बार मैंने यह सुनिश्चित किया है कि मैं अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करता रहूं, जिन्होंने मुझे इतने प्यार और आशीर्वाद के समंदर में स्नान कराया है। इतना ही नही गोविंदा ने आगे बताया कि आज के समय में सोशल मीडिया ही इसका सबसे अच्छा तरीका है।’ गोविंदा अपनी उपस्थिति हर लोकप्रिय प्लेटफॉर्म पर दर्ज कराना चाहते हैं।

इसलिए कुछ समय पहले ही उन्होंने वीडियो साझा करने वाले लोकप्रिय एप्लीकेशन टिकटॉक पर भी अपना खाता खोल लिया है। अपने प्रशंसकों को उत्साहित करने के लिए पहले ही दिन उन्होंने एक चुनौती की घोषणा की। इसमें उन्होंने कहा कि जो भी उपयोगकर्ता मेरे किसी गाने पर कुछ अलग प्रकार से नाचकर, उसकी वीडियो मेरे साथ टिकटॉक पर साझा करेगा, तो उसके डांस के स्टेप मैं अपनी अगली म्यूजिक वीडियो में इस्तेमाल करूंगा।

उनका कहना है कि वीडियो और स्टेप का चयन मैं खुद करूंगा और मेरा वीडियो दुबई में फिल्माया जाएगा। गोविंदा काफी समय से ही फिल्मी पर्दे से दूरी बनाए हुए है। आखिरी बार गोविंदा डायरेक्टर पहलाज निहलानी की फिल्म ‘रंगीला राजा’ में नजर आए थे। इस फिल्म में गोविंदा लीड रोल में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक प्रदर्शन कर पाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here