एक बहादुर महिला के हौसले की दमदार कहानी हैं गुंजन सक्सेना, जाह्नवी कपूर का अभिनय कमजोर

0
1

पिछले काफी समय से चर्चित बॉलीवुड की अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। महज कुछ ही समय पहले रिलीज हुआ​ फिल्म का ट्रेलर देखने में काफी शानदार है। गुंजन सक्सेना: द कारगिल एक बायोपिक फिल्म है। जिसकी कहानी गुंजन सक्सेना की जिंदगी पर आधारित है जो एक आम लड़की होकर एक एयरफोर्स पायलट का सपना देखती है। अब वो अपने इस सपने को कैसे पूरा करती हैै। उसके सपने के बीच क्या क्या बधाएं सामने आती है ये फिल्म में दिखाया गया है। हालां​कि तमाम मुश्किलों का कड़ा मुकाबला करते हुए वो लड़की यानी गुंजन सक्सेना अपने सपने को साकार करती है।

उसके बाद हर उस इंसान को मुंहतोड़ जवाब देती है जो उसे एक कमजोर महिला साबित करने के लिए हर समय आतुर हुआ करते थे। फिल्म की कहानी और लड़की के सपने को सच करने की कहानी काफी शानदार है। लेकिन इसमे अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का अभिनय थोड़ा कमजोर साबित होता है। फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल जाह्नवी कपूर ने अपने अभिनय से किरदार को दमदार बनाने की पूरी कोशिश की है लेकिन एक ताकतवर महिला के रूप में वो अपने आपको ढाल पाने में असमर्थ नजर आई है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख पहले ही बता दी गई थी। फिल्म इसी 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। जिसका निर्देशन शरन शर्मा ने किया है। फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल का निमार्ण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले किया गया है।
ये पहले काफी पहले रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर ही रिलीज किया गया है। वैसे आपको फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल का ट्र्रेलर कैसा लगा हमे अपने कमेंट में जरूर बताइएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here