Hero Electric ने की सब्सक्रिप्शन आधारित फाइनेंसिंग प्लान्स की घोषणा

0
0

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता Hero Electric ने नए ग्राहकों के लिए ‘वैकल्पिक स्वामित्व मॉडल’ के रूप में उल्लिखित की गई पेशकश करने के लिए Autovert टेक्नोलॉजी के साथ हिस्सेदारी की है। इस पार्टनरशिप के तहत, एक फिनटेक स्टार्ट-अप Autovert हीरो इलेक्ट्रिक के नए ग्राहकों को नए हीरो इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर वाहन खरीदने के समय पूरी कीमत के लिए सब्सक्रिप्शन आधारित प्लान का चयन करने की अनुमति देगा।

ऑल-इन्क्लूसिव सब्सक्रिप्शन प्लान्स की कम से कम कीमत 2,999 रुपये प्रति महीना शुरू होंगी और हीरो इलेक्ट्रिक ग्राहकों को व्यापक इंश्योरेंस, सर्विस और मेंटेनेंस, लॉयल्टी बोनस और अपग्रेड विकल्प जैसे बंडल सेवाओं के साथ इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर का लाभ उठाने की अनुमति देता है।

Autovert टेक्नोलॉजी के को-फाउंडर और डायरेक्टर, सचिन महता ने इस साझेदारी पर कहा, “ग्राहक आज वैकल्पिक ओनरशिप विकल्प की तलाश कर रहे हैं। किफायती पर्सनल मोबिलिटी का भविष्य इलेक्ट्रिक है। जाहिर है, इसलिए हमारा ध्यान केंद्रित है। नई जनरेशन के खरीदारों को आसान और नए तरीकों की तलाश रहती है जो एक डाटा-ड्रिवन है। हम इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के खरीदारों के लिए अपनी सेवाओं की पेशकश कर रहे हैं ताकि हम उनकी मांग में बड़ी क्षमता और वृद्धि देख सकें। हीरो इलेक्ट्रिक हमारी इनोवेशन की भावना को प्रतिध्वनित करता है और साथ ही हम उपयोगकर्ताओं को वाहन खरीदने, चलाने और बनाए रखने के लिए आसान वित्तीय योजनाएं प्रदान करने की उम्मीद करते हैं।”

हीरो इलेक्ट्रिक के CEO, सोहिंदर गिल ने कहा, “आसानी और सुविधा किसी भी वाहन को खरीदने के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है। दुर्भाग्य से, जब फाइनेंस की बात आती है तो ईवी सेक्टर बहुत आसानी और खुशी का अनुभव नहीं करता। Autovert के साथ हमारे सहयोग के माध्यम से, हम बहुत ही गड़बड़ के बिना हीरो इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदने और मालिक बनाने के विलक्षण अनुभवों की पेशकश करने के लिए दृढ़ हैं। जब हम ईवी की बिक्री में वृद्धि देख रहे हैं, तो हमारे ग्राहकों को समृद्ध अनुभव प्रदान करने और इलेक्ट्रिक वाहन परेशानी मुक्त बनाने के अपने अनुभव को पेश करना भी अत्यंत महत्वपूर्ण है। जैसे-जैसे बिक्री की मात्रा बढ़ती है, वैसे ही ऑटो इलेक्ट्रिक के साथ यह साझेदारी भारत में ईवी की बिक्री को आसान और सुगम बनाएगी जबकि हीरो इलेक्ट्रिक के खरीदारों को वह सुविधा है, जो अमूल्य है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here