Hindi Web Series: लंबे वीकेंड में आनलाइन जरूर देखें ये टॉप वेब सीरीज

0
1

नवरात्र, दशहरा और रविवार ये सब एक साथ आने वाला है। इसका मतलब ये है कि आप पूरे टाइम अपने घर में छुट्टी का आनंद ले रहे होंगे। ऐसे में अगर आप खाली है और कुछ अच्छा देखने को मन कर रहा है तो हम आपके लिए अपने इस लेख में कुछ वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए है। जिसे आप चाहे तो इस लंबे वीकेंड में इतमिनान के साथ देख सकते है। जिनकी कहानी आपको जरूर पसंद आएगी।

असुर
बॉलीवुड के अभिनेता अरशद वारसी की मशहूर वेब सीरीज असुर को आप वूट पर देख सकते है। जिसमे कुल 8 एपिसोड है जिसका टाइम ड्यूरेशन 40 मिनट का है। इसमे आपको थ्रिलर सस्पेंस और क्राइम सब देखने को मिलेगा।

भौकाल
जैसा की इसके नाम से जाहिर हो रहा है कि इसकी कहानी देसी अंदाज में बनाई गई है। जो आईपीएस नवनीत सिकेरा की वर्कलाइफ है। इसको आप बायोग्राफी भी कह सकते है। जिसमे मुख्य किरदार में अभिनेता मोहित रैना नजर आए है।

स्पेशल ऑप्स
स्पेशल ऑप्स को आप हॉस्टार पर देख सकते है ये अपने आप में एक शानदार कहानी वाली वेब सीरीज है। जिसकी कहानी एक खुफिया रॉ एजेंट की है।

ताज महल 
ताज महल में आपको लखनऊ की नवाबीयत और ताज महल की सूबसूरती के साथ कॉलेज का रोमांस देखने को मिलेगा। अगर आप कुछ सॉफ्ट रोमांटिक स्टोरी देखना चाहते है तो ये आपके लिए एक अच्छा आप्शन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here