Honda Cars द्वारा 13 दिवसीय बॉडी एंड पेंट सर्विस कैंप का आयोजन

0
1

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ( HCIL ) ने हाल ही में  13 दिवसीय कैम्प के माध्यम से अपने ग्राहकों के लिए ‘बॉडी एंड पेंट सर्विस कैंप’ की घोषणा की है ,जो की भारत भर में सभी अधिकृत होंडा सर्विस आउटलेट्स पर उपलब्ध करवाए गए हैं। जिसमें कंपनी के अनुसार, 13-दिवसीय बॉडी एंड पेंट सर्विस कैंप ग्राहक के भुगतान वाले शरीर और श्रम के मामले में पेंट की मरम्मत और बम्पर, विंडशील्ड और साइड मिरर जैसे कुछ हिस्सों का चयन किया जाने वाला है ।

हालाकी आंतरिक सफाई, पेंट उपचार और सौंदर्यीकरण और समग्र कार स्वच्छता के मुख्य भाग माने जाते है। एचसीआईएल ने अपनी इसी विज्ञप्ति में यह कहा है की , “ग्राहकों को इस शिविर के दौरान टॉप वॉश और बॉडी एंड पेंट मूल्यांकन और अतिरिक्त बैटरी बाय-बैक ऑफर जैसी मुफ्त सेवाएं दी जाने वाली है।”

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक विपणन और बिक्री, राजेश गोयल ने कहा, “अपने ग्राहकों को खरीद के रूप में और बेहतर स्वामित्व का अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता पर खरा उतरे हुए है , जिसमें की पूरे भारत में सभी होंडा डीलर इस बॉडी एंड पेंट का आयोजन करते आ रहे हैं। जिसके अन्तर्गरत कारों के लिए सेवा शिविर के रूप मे  कारों को लॉकडाउन अवधि के बाद अपनी उपस्थिति को नवीनीकृत करने में काफी मदद करने वाली है।

होंडा ने कहा की हम अपने ग्राहकों से अपील करते हैं कि वे शिविर के दौरान दिए जाने वाले लाभों का लाभ उठाएं और अपने प्रिय वाहनों के साथ व्यवहार करें। यहाँ पर  होंडा कनेक्ट ऐप या डीलरशिप से सीधे संपर्क करके डीलरशिप पर जाने से पहले ग्राहकों को सर्विस अपॉइंटमेंट बुक करने की सलाह दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here