रितिक रोशन जल्द शुरू करने जा रहे है इस बड़ी फिल्म की शूटिंग !

0
0

हाल ही में कुछ दिन पहले बैंगलोर में एक बहुत ही अप्राकृतिक आवाज सुनी गई थी, जिस पर एक ट्विटर यूजर ने रितिक से पूछा कि क्या उन्होंने गलती से फिर से एलियंस को पृथ्वी पर बुला लिया है?रितिक के इस सवाल का बड़ा ही मज़ेदार जवाब दिया, जिसे सुनकर उनके प्रशंसक आर्श्यचकित हो गए कि क्या जादू का प्रिय किरदार उनके जीवन में वापस आने के लिए तैयार है। अभिनेता ने कहा, ऐWasn’t a mistake. It’s time’

इस ट्वीट के बाद, जादू के किरदार को अगली किस्त के साथ फिल्म में वापस लाने के बारे में कयास लगाने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस पर अभी तक रितिक या निर्माताओं में से कोई भी प्रत्यक्ष पुष्टि नहीं कर रहा है, लेकिन अभिनेता के शब्द काफ़ी कुछ बयां कर रहे हैं।

अपने इस ट्वीट के बाद, अभिनेता ने उसी अटकल पर एक टैब्लॉइड के साथ एक और गुप्त संदेश साझा किया, जिसने कुछ भी पुष्टि करने के बजाय इन अटकलों को अधिक हवा दे दी है। अभिनेता लिखते है, Yes, the world can do with some jaadu now.

जादू, एक दशक से अधिक समय से हिंदी सिनेमा के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है। यह किरदार इतना प्यारा है कि इसे बच्चों से ले कर नौजवान और बड़े बुजुर्गों तक, सभी द्वारा बेहद पसंद किया गया है। अगर यह खबर सच है, तो यह ‘कोई मिल गया’ और कृष के सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ी ट्रीट होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here