बॉक्स ऑफिस पर होगा पति पत्नी और वो का पानीपत से मुकाबला, जानें कौनसी फिल्म मारेगी बाजी

0
13

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्य़ा पांडे स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो कल यानी 6 दिसंबर शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म पति पत्नी और वो के साथ अर्जुन कपूर, कृति सेनन, संजय दत्त स्टारर फिल्म पानीपत भी रिलीज होने जा रही है। ऐसे में इन दोनों फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। हालांकि ये दोनों ही फिल्में अलग-अलग जोनर की है। लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों के बीच बड़ा क्लैश देखने को मिलेगा। फिल्म पति पत्नी और वो में पहली बार कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडेय और भूमि पेडनेकर की जोड़ी दिखाई देगी। फिल्म पति पत्नी और वो के ट्रेलर को भी दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

वही दूसरी तरफ इस फिल्म के गानों को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। पति पत्नी और वो फिल्म 1978 में आई संजीव कपूर की फिल्म का रीमेक है। वहीं दूसरी तरफ अर्जुन की फिल्म पानीपत की कहानी पानीपत के ऐतिहासिक तीसरे युद्ध पर आधारित है, जो 14 जनवरी 1761 में मराठाओं और सुल्तान अहमद शाह अब्दाली के बीच हुआ था। अब देखना होगा बॉक्स ऑफिस पर कौन बाजी मार पाएगा रोमांटिक कॉमेडी फिल्म या फिर ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म। जब ऐसी दो फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं तो फैंस के लिए भी यह तय कर पाना थोड़ा मुश्किल होगा कि कौन सी फिल्म देखी जाए।

जहां एक ओर अर्जुन कपूर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म पति पत्नी और वो के लीड़ एक्टर कार्तिक आर्यन भी इन दिनों दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर की फिल्म पति पत्नी और वो और अर्जुन कपूर और संजय दत्त की फिल्म पानीपत के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों फिल्मों के बीच मुकाबाल काफी दिलचस्प होने वाला है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इन दोनों फिल्मों में कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रहेगी। ये तो अब फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा।

फिल्म पति पत्नी और वो 30 करोड़ बजट के साथ बनाई गई है। जबकि कृति सेनन की फिल्म पानीपत लगभग 70 करोड़ की लागत में बनी है। मूवी क्रिटिक्स का कहना है कि अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 9 करोड़ के साथ ओपनिंग कर सकती है। वहीं दूसरी तरफ पति पत्नी और वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 6-7 करोड़ के बीच तक कमा सकती है। वही अब देखना होगा कि कौनसी फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब होगी। वही ट्रेड क्रिटिक्स तरण आदर्श ने इस फिल्म पति पत्नी और वो को रेटिंग:½ दी है। उन्होंने फिल्म का रिव्यू करते हुए लिखा कि #OneWordReview…#PatiPatniAurWoh:विजेता।

रेटिंग: ⭐️⭐️⭐️½ बीआर चोपड़ा की क्लासिक के समकालीन समकालीन रूप से मनोरंजक, अच्छी तरह से तैयार, अच्छी तरह से क्रियान्वित, अच्छी तरह से [कार्तिक आर्यन, भूमि, अनन्या, अपारशक्ति, सभी भयानक रूप में]…अनुशंसित! #PatiPatniAurWohReview. वही दूसरी तरफ फिल्म पानीपत को तरण आदर्श ने ½ रेटिंग दी है। उन्होंने फिल्म का रिव्यू करते हुए लिखा कि #OneWordReview …# पानीपत: GRIPPING। रेटिंग: ⭐️⭐️⭐️½ आशुतोष गोवारीकर ने इसे ठीक कहा उत्साहपूर्ण फिल्म है जो # मराठों की बहादुरी को सलाम करती है…पैची फर्स्ट हाफ…ब्रिलियंट सेकेंड हाफ…बैटल पार्टिसिल्स भयानक…संजू उग्र, अर्जुन प्रभावी, क्रुण एक्सेल #PanipatReview.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here