भारत -पाकिस्तान के बीच 16 फरवरी को होगी भिड़त, जानिए कहां खेला जाएगा हाईवोल्टेज मैच

0
19

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और पाकिस्तान की महिला टीमों के बीच भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। बता दें कि आईसीसी महिला टी 20 विश्व कप की तैयारियों के तहत भारत और पाकिस्तान के बीच अभ्यास मैच होगा। टूर्नामेंट से पहले मुकाबला 16 फरवरी को खेला जाएगा।

आईसीसी वुमेंस टी 20 विश्व कप 2020 की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया में 21 फरवरी से हो रही है। टूर्नामेंट के आगाज से पहले भी हर देश कम से कम दो अभ्यास मैच खेलेंगे। इस वजह से ही भारत और पाकिस्तान की महिला टीमों के बीच अभ्यास मैच होगा। बता दें कि यह मुकाबला 16 फरवरी को ब्रिसबेन के एलेन बॉर्डर फील्ड मैदान पर खेला जाएगा।

माना जा रहा है कि मैच में भारतीय टीम एक फिर भारी साबित होगी। भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच ये मैच ऑस्ट्रेलिया के समय मुताबिक दोपहर दो बजे से शुरु होगा। पर आपको बता दें कि भारतीय समय के मुताबिक यह मुकाबला साढ़े 9 बजे से शुरु होगा । वैसे हाल ही में विश्व कप को ध्यान में रखते हुए भारत, मेजबान ऑस्टेलिया और इंग्लैंड के बीच ट्राई सीरीज खेली गई थी जिसके दो मुकाबले जीतकर भारत ने फाइनल में जगह बनाई थी।

हालांकि फाइनल मुकाबले में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार मिली थी। अब भारतीय महिला टीम 3 पर टी 20 विश्व कप में भी सबकी निगाहें होंगी। भारतीय महिला टीम के पास भी यहां मौका है जब वह अपनी तैयारियां को टूर्नामेंट से पहले अंतिम रूप दे सके । भारतीय महिला टीम को भी टूर्नामेंट में खिताब का दावेदार समझ जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here