IPL 2020: दिनेश कार्तिक के बाद अब इन कप्तानों पर भी गिर सकती है गाज

0
2

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 के बीच केकेआर की कप्तानी दिनेश कार्तिक  ने छोड़ दी और इयोन मॉर्गन को कप्तान बना दिया गया है। बता दें कि टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन के बाद ही माना जा रहा था कि दिनेश कार्तिक को कप्तानी से हटाया जा सकता है दिनेश कार्तिक के बाद टूर्नामेंट में और भी ऐसे कप्तान हैं जिन पर गाज कर सकती है ।आइए जानते हैं।

स्टीव स्मिथ – राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ के लिए भी यह सीजन अच्छा नहीं रहा है । अब तक उनकी अगुवाई में टीम ने 8 मैचों में से 3 में जीत दर्ज की है । टीम पर प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।टीम का ऐसा ही खराब प्रदर्शन जारी रहता है तो स्टीव स्मिथ को भी कप्तानी से हटाने का फैसला लिया जा सकता है।

केएल राहुल – आईपीएल में पहली बार केएल राहुल किंग्स इलेन पंजाब की कप्तानी कर रहे हैं। केएल राहुल भी बतौर कप्तान अब तक फ्लॉप रहे हैं। केएल राहुल ने अब तक 8 मैच खेले हैं जिनमें से 2 में जीत दर्ज की है। पंजाब पर भी प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। टीम के खराब प्रदर्शन को देखते हुए फ्रेंचाइजी केएल राहुल को भी कप्तानी से हटा सकती है।

डेविड वॉर्नर – सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन में ही एक बार फिर डेविड वॉर्नर को कप्तानी सौंपी , लेकिन वह उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए।हैदराबाद ने टूर्नामेंट में 8 में से 3 जीत दर्ज की हैं और उसके लिए भी मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। हैदराबाद अपने प्रदर्शन में सुधार नहीं कर पाती है तो कप्तान वॉर्नर पर गाज गिर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here