IPL 2020 : CSK के खिलाफ मुंबई इंडियंस की धमाकेदार जीत के बाद Points table में हुआ बड़ा बदलाव

0
3

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 का 41 वां मुकाबला शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया । मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को 10 विकेट से हार मिली । शारजाह में खेले गए मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 114 रन बनाए।

वहीं इसके जवाब में बिना विकेट गंवाते हुए मुंबई इंडिंयस ने जीत का लक्ष्य हासिल किया। बता दें कि मुकाबले में मुंबई इंडियंस की धमाकेदार जीत और चेन्नई सुपरकिंग्स की शर्मनाक हार के बाद प्वाइंट्स टेबल में भी बदलाव हो गया है। मुंबई इंडियंस अब चेन्नई सुपरकिंग्स जीत के साथ ही 10 मैचों में 14 अंक लेकर टॉप पर पहुंच गई है।

बता दें कि अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल्स 10 मैचों में 14 अंक लेकर दूसरे नंबर पर मौजूद है । तीसरे नंबर आरसीबी है और उसने भी 10 मैच खेले हैं और उसके भी 14 अंक हैं । प्वाइंट्स टेबल में मुंबई, दिल्ली और आरसीबी के अंक तो बराबर पर है लेकिन रन रेट में फर्क है।

वहीं अंक तालिका में चौथे नंबर पर केकेआर मौजूद है और उसके 10 मैच के बाद 10 अंक हैं । इसके बाद पांचवें नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद है । हैदराबाद ने अब तक 10 मैच खेले हैं और उसके 8 अंक हैं। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब 8 अंक के साथ छठे स्थान पर है । इसके बाद 11 मैचों के बाद 8 अंक लेकर राजस्थान रॉयल्स सातवें स्थान पर है। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स सबसे आखिर में मौजूद है । सीएसके के 11 मैचों में 6 अंक हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स अब प्लेऑफ से भी बाहर हो सकती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here