IPL 2020 CSK VS MI: मुंबई के खिलाफ बुरी तरह फ्लॉप हुई चेन्नई , बल्लेबाजों ने किया सरेंडर

0
2

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 2020 में हार तो पहले ही रही थी पर अब 41 वें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ धोनी की टीम ने सबसे खराब प्रदर्शन किया । शारजाह में शुक्रवार को खेले जा रहे मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज बुरी तरह फ्लॉप दिखे। बता दें कि मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया ।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स पॉवर प्ले में हालात इतनी खराब हो गई कि उसने अपने 5 विकेट गंवा दिए। टीम के जब मैच में 5 विकेट गिर गए थे तो फिर बल्लेबाजी के लिए कप्तान धोनी उतरे । फैंस को उम्मीद थी कि महेंद्र सिंह धोनी पारी को संभालेंगे पर ऐसा नहीं हुआ और धोनी भी 16 रन बनाकर पैवेलियन चलते बने।

मुकाबले में चेन्नई शर्मनाक प्रदर्शन का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि टीम के लिए ऋतुराज गायकवाड़ और जगदीशन ने खाता तक नहीं खोला।डुप्लेसी महज 1 रन बनाकर आउट हुए। स्टार बल्लेबाज कहे जाने वाले रायडू भी 2 ही रन बना सके। रविंद्र जडेजा भी 7 रन ही बना सके । बता दें कि खराब प्रदर्शन के बाद माना जा रहा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स मुकाबला हार सकती है ।

आज यहां सीएसके हारती है तो यह फैंस के लिए बड़ा झटका होगा। दरअसल धोनी की अगुवाई वाली टीम पर प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई के खिलाफ मैच में उतरने से पहले 10 मैच मौजूदा सीजन में खेले हैं और जिनमें से 3 जीते हैं । सीएसके 6 अंक के साथ अंक तालिका में सबसे आखिर में मौजूद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here