IPL 2020 CSK VS MI: धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स के नाम दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

0
2

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के 41 वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स की बल्लेबाजी बुरी तरह फ्लॉप रही है और टीम के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया। महेंद्र सिंह धोनी शारजाह में खेले गए मैच में अहम बदलाव के साथ उतरे । उन्होंने युवा खिलाड़ी को मौका दिया । यही नहीं ओपनिंग में भी बड़ा बदलाव किए।

हालांकि महेंद्र सिंह धोनी के लिए युवा खिलाड़ियों को मौका देने का यह दांव उल्टा पड़ गया और टीम ने मुंबई के खिलाफ मात्र तीन रनों पर ही चार विकेट गंवा दिए थे। इस दौरान टीम ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया । धोनी की टीम अब आईपीएल इतिहास की उन टीमों में शामिल हो गई है जिन्होंने सबसे कम रनों के अंदर टॉप आर्डर के चार बल्लेबाजों को गंवाया ।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने 3 रन के स्कोर पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ रितुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू और एन जगदीशन के रूप विकेट गंवा दिए थे। मुकाबले में टीम की ऐसी स्थिति होने पर उसके नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया। इस शर्मनाक रिकॉर्ड की सूची में सीएसके दूसरे नंबर पर है।

वहीं सबसे ऊपर कोच्चि टस्कर्स केरला जिसने डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ 2011 में दो रनों के स्कोर पर 3 विकेट गंवाकर यह शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया था। इसके अलावा तीसरी टीम के रूप में आरसीबी है जिसने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मात्र 5 रनों के अंदर चार विकेट गंवा दिए थे। गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के नाम यह शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज होने से हैरानी होती है क्योंकि वह एक चैंपियन टीम जो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here