IPL 2020 CSK VS MI: मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 10 विकेट से दी करारी शिकस्त

0
3

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2020 का 41 वां मैच शुक्रवार शाम को खेला जा रहा है । इस मैच के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस आमने -सामने हैं। मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

दोनों टीमों की अंक तालिका में स्थिति-
अंक तालिका में मुंबई इंडियंस बहु्त अच्छी स्थिति में है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने अब तक 9 मैच खेले हैं और जिनमें से 6 जीते हैं । मुंबई अंक तालिका में 12 अंक के साथ तीसरे नंबर पर है। दूसरी ओर चेन्नई सुपरकिंग्स बेहद खराब स्थिति में है । चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक इस सीजन में 10 मैच खेले है्ं जिनमें से 3 जीते हैं । अंक तालिका में चेन्नई 6 अंक के साथ सबसे आखिर में मौजूद है।
हेड टू हेड आंकडे़-
आईपीएल इतिहास के आंकडे़ इस बात की गवाही देते हैं कि दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर ही होती है। अब तक मुंबई और चेन्नई के बीच कुल 31 मुकाबलों के तहत भिड़ंत हुई है। इन मुकाबलों में से मुंबई इंडियंस ने 18 और चेन्नई सुपर किंग्स ने 13 मैचों में जीत मिली है। इस सीजन के पिछले मैच ही दोनों टीमों के बीच भिड़ंत हुई थी तो चेन्नई ने मुंबई को हराया था।
प्लेइँग इलेवन –
मुकाबले में मुंबई को एक बदलाव करना पड़ा है। नियमित कप्तान रोहित शर्मा टीम से बाहर हैं और उनकी जगह सौरभ तिवारी को मौका दिया है। दूसरी ओर चेन्नई ने तीन अहम बदलाव किए बदलाव किए हैं। सीएसके ने शेन वॉटसन, केदार जाधव और पीयूष चावला को बाहर किया है।
मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): क्विंटन डी कॉक (W), सौरभ तिवारी, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड (c), क्रुणाल पांड्या, नाथन कूल्टर-नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बाउल्ट, जसप्रित बुमराह
चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): सैम कुर्रन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायुडू, एन जगदीसन, एमएस धोनी (W / C), रुतुराज गायकवाड़, रवींद्र जडेजा, दीपक जहर, शार्दुल ठाकुर, जोश हेजलवुड, इमरान ताहिर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here