IPL 2020 CSK VS MI: सैम कुर्रन ने जड़ा अर्धशतक, चेन्नई ने मुंबई को दिया 115 का लक्ष्य

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के 41 वें मैच में शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत जारी है। मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स एक बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम रही । चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज शारजाह के छोटे मैदान पर मुंबई के खिलाफ बुरी तरह फ्लॉप दिखे । सीएसके टॉप ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप दिखा और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी अपना जलवा नहीं दिखा पाए।

हालांकि मुश्किल में वक्त सैम कुर्रन ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम के लक्ष्य को 100 के पार पहुंचाया । चेन्नई सुपरकिंग्स20 ओवर में 9 विकेट खोकर 114 रन बनाए। चेन्नई के लिए सैम कुर्रन ने 47 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 52 रनों की पारी खेली। वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने 16 गेंदों में 16 रन बनाए। इमरान ताहिर ने 10 गेंदों नाबाद 13 रन बनाए। वहीं शार्दुल ठाकुर ने 20 गेंदों में 11 रन बनाए। मुंबई इंडियंस के लिए सर्वाधिक 4 विकेट ट्रेंट बोल्ट ने लिए। वहीं जसप्रीत बुमराह ने 2 विकेट लिए। वहीं राहुल चाहर ने 2 विकेट लिए। नाथन कूल्टर नाइल ने एक विकेट लिया।

चेन्ऩई के बल्लेबाज एक छोटा स्कोर खड़ा करने के बाद अब टीम की जीत का दरोमदार गेंदबाजों पर रहने वाला है । वैसे भी मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी बहुत मजबूत है और वह बड़े – बड़े लक्ष्य को हासिल करने में माहिर रही है और यहां तो उसके सबसे ज्यादा बड़ा टारगेट नहीं है।

चेन्नई सुपरकिंग्स दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और इमरान ताहिर जैसे प्रमुख गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरी है ऐसे में वह स्कोर का बचाव कर पाएगी या नहीं , यह तो अब देखने वाली बात रहती है। बता दें कि टूर्नामेंट में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए करो या मरो की स्थिति है। अगर उसे यहां हार का सामना करना पड़ता है तो उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें खत्म हो जाएंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here