IPL 2020 DC VS CSK: जानिए क्या कहता है प्रेडिक्शन मीटर, दिल्ली और चेन्नई में से कौन जीतेगा आज

0
3

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के 34 वें मैच के तहत शनिवार शाम को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स को भिड़ंना है । मुकाबले से पहले हर कोई या जानना चाहता है कि आज कौन सी टीम जीत दर्ज कर सकती । चेन्नई और दिल्ली के बीच के मैच को लेकर बात की जाए तो प्रेडिक्शन मीटर कहता है  कि मैच में दिल्ली कैपिटल्स के जीतने की संभावना ज्यादा है।

दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन में शानदार फॉर्म में है । यही नहीं इस सीजन में वह एक मैच के तहत तो चेन्नई सुपरकिंग्स को मात दे ही चुकी है । दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक खेले 8 मैचों में से 6 जीते हैं। श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली दिल्ली ने इस सीजन में बड़ी जीत दर्ज करके यह साबित किया है कि वह खिताब की प्रबल दावेदार है।

चेन्नई ने अब तक 8 मैचों में से 3 में ही जीत दर्ज की है और इसलिए उसे आगे भी जीत दर्ज करनी है। चेन्नई सुपरकिंग्स जब करो या मरो के बीच दिल्ली के खिलाफ मैच में उतरेगी तो उसकी जीत की कोशिश रहने वाली है । दिल्ली कैपिटल्स के पास स्टार खिलाड़ी तो मौजूद हैं, हालांकि बीच टूर्नामेंट में उसकी मुसीबत ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर के चोटिल होने से बढ़ गई है ।वैसे भले ही यह खिलाड़ी टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं लेकिन फिर भी दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी मजबूत नजर आती है। माना जा रहा है कि चेन्नई के लिए दिल्ली के खिलाफ उलटफेर करना इतना आसान नहीं होगा। देखने वाली बात रहती है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जीत के लिए क्या रणनीति अपनाते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here